Wednesday, October 23, 2024
Google search engine
Wednesday, October 23, 2024
HomeUncategorizedकरनाल में 3 युवकों पर जानलेवा हमला:कोर्ट से लौट रहे थे; स्कॉर्पियो...

करनाल में 3 युवकों पर जानलेवा हमला:कोर्ट से लौट रहे थे; स्कॉर्पियो सवारों ने पीछा कर कार को मारी टक्कर, फिर बरसाए लाठी-डंडे

Karnal Film Style Attack

हरियाणा के करनाल कोर्ट में तारीख लगाकर लौट रहे तीन युवकों पर जानलेवा हमले की कोशिश की गई है। घटना को फिल्मी स्टाइल में अंजाम देने का प्रयास किया गया है। सफेद व काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में हथियारों से लैस बदमाशों ने युवकों की गाड़ी को पीछे से और आगे से जबरदस्त टक्कर मारी।

बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर भी लाठी डंडे बरसाए। होटल ज्वेलर्स के सामने DWR में घुसकर कार सवार युवकों ने अपनी जान बचाई और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आते देख बदमाश गाड़ियों को लेकर मौके से फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुरानी रंजिश से जुड़ा है मामला
करनाल के न्यू रमेश नगर व सदर बाजार के रहने वाले सन्नी, विकास और नीरज आज करनाल कोर्ट में लड़ाई झगड़े के मामले में तारीख लगाने के लिए गए हुए थे। वे अपनी गाड़ी में घर की तरफ लौट रहे थे। कोर्ट के बाहर से ही रास्ते में उनके पीछे दो स्कॉर्पियो गाड़ी लग गईं। जिसमें एक सफेद रंग की थी तो एक काले रंग की थी।

एक गाड़ी में करीब 8 और दूसरी में करीब 5 लड़के थे। उन लोगों के पास लाठी-डंडे, तेजधार हथियार और असलाह भी था।

पीड़ित सन्नी ने बताया कि मॉडल टाउन में स्कॉर्पियो में सवार हमलावरों ने हमला किया और गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की। हमलावरों ने असलाह निकाला तो मैंने अपनी गाड़ी दौड़ानी शुरू कर दी। हमारे पीछे पीछे गाड़ियां चल रही थीं। जो हमलावर पार्टी है, उनसे हमारा कोई झगड़ा नहीं है, इस हमलावर पार्टी का किसी और के साथ झगड़ा है, लेकिन वे हमला हमारे ऊपर कर रहे हैं।

पीड़ित सन्नी ने बताया कि मैं उन हमलावरों में से तीन-चार लोगों को जानता हूं। हमलावर हमें जान से मारने के लिए आए थे, लेकिन हमने ज्वेलर्स होटल रोड पर DWR संस्थान में घुसकर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस पहुंची और हम पुलिस चौकी में आए।

READ ALSO: हरियाणा विधानसभा बजट सत्र का छठा दिन:शव सम्मान विधेयक में अपील का मिलेगा मौका; हुक्का पिलाने पर नहीं मिलेगी जमानत

पीड़ितों की गाड़ी में मिली तलवार व डंडा
पीड़ितों की गाड़ी बहुत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। गाड़ी के अंदर भी तलवार और डंडे मिले हैं। जिस हिसाब से तलवार व डंडे मिले हैं, उससे लगता है कि युवक भी तैयारी में थे, लेकिन जब युवकों से तलवार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह तलवार शादी में दूल्हे को देने के लिए दी है। वहीं, पुलिस ने भी तलवार को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस जांच में जुटी
मॉडल टाउन चौकी के जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि युवकों पर हमले की सूचना मिली है। गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। किसी को कोई चोट नहीं लगी है। गाड़ी से भी तलवार व डंडे मिले हैं। उसकी जांच की जाएगी। मामले की भी जांच की जा रही है।

Karnal Film Style Attack

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments