Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSजालंधर में ट्रैवल एजेंट के ऑफिस के बाहर हंगामा: रिश्तेदार को अमेरिका...

जालंधर में ट्रैवल एजेंट के ऑफिस के बाहर हंगामा: रिश्तेदार को अमेरिका भेजने के नाम पर लिए ढाई हजार डॉलर..

JALANDHAR NEWS

जालंधर के अशोक नगर में ट्रैवल एजेंट के ऑफिस के बाहर महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर हंगामा किया। महिला ने आरोप लगाया है कि उनके रिश्तेदार को फर्जी एजेंट ने अमेरिका भेजने के नाम पर दुबई में फंसा दिया। इस साल बैसाखी से ही वह दुबई में है। परिवार जब बुधवार को उक्त ट्रैवल एजेंट के पास पहुंचा तो उक्त एजेंट ने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद महिला और उसके परिवार वालों ने हंगामा शुरू कर दिया।

डोंकी लगवा कर भेजना था अमेरिका
गांव मियाणी की रहने वाली कुलवंत कौर ने बताया कि मेरे रिश्तेदार को एक आरपी नाम के व्यक्ति ने अमेरिका भेजा था। इसके बदले में उसने करीब ढाई हजार डॉलर लिए गए थे। पैसे लेने के बाद रिश्तेदार को दुबई भेज दिया गया। पहले तो कहा गया कि वहां से अमेरिका भेजा जाएगा। मगर फिर वहां से कहीं नहीं भेजा गया और वहीं पर फंसा दिया।

READ ALSO:200 करोड़ के ड्रग रैकेट का किंगपिन कंदोला बरी:जालंधर कोर्ट में पुलिस सबूत नहीं कर पाई पेश.

पीड़ित जब एजेंट से अमेरिका भेजने का पूछते थे तो वह जल्द अमेरिका में डोंकी लगवाकर भेजने का आश्वासन देते थे। मगर अभी तक ऐसा नहीं किया था।

एजेंट ने मांगा 2 दिन का समय
पीड़ित महिला ने बताया कि बुधवार को वह जब एजेंट के पास पहुंचे तो वह बुरी तरह से पेश आया। एजेंट अशोक नगर में बुटीक चलाता है। बुटीक के साथ साथ वह ट्रैवल एजेंट का भी काम करता है। हंगामे के बाद ट्रैवल एजेंट ने परिवार से 2 दिन का समय मांगा है। पीड़ित परिवार ने मांग कि है कि जल्द से जल्द उनके रिश्तेदार को या तो वापस लाया जाए, नहीं तो अमेरिका भेजा जाए।

JALANDHAR NEWS

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments