Friday, October 18, 2024
Google search engine
Friday, October 18, 2024
HomeUncategorizedटेक्नोलॉजी का दिग्गज शो MWC 2024 आज से होगा शुरू, सामने आ...

टेक्नोलॉजी का दिग्गज शो MWC 2024 आज से होगा शुरू, सामने आ सकते हैं ये खास प्रोडक्ट्स

MWC 2024

सबसे बड़े तकनीकी शो में से एक मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 की शुरुआत आज से हो रही है. इस इवेंट का आयोजन बार्सिलोना में किया जा रहा हैं. टेक्नोलॉजी वर्ल्ड में लगातार कई सालों में बड़े बदलाव देखे गए हैं. फोन का साइज़ बड़ा हुआ, स्क्रीन चेंज हुई है. बैटरी भी पावरफुल होने लगी है. वायरलेस टेक्नोलॉजी को भी बढ़ावा मिला है. ऐसे में अब इस साल भी उम्मीद है कि कई नए इनोवेशन देखने को मिलेंगे.

कई रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि इस बार ट्रांसपेरेन्ट लैपटॉप, वनप्लस वॉच 2, फोल्डेबल फोन जैसी डिवाइस पेश की जा सकती है. आइए जानतें हैं कि MWC 2024 से इस बार क्या उम्मीदें हैं.

Honor: ऐसा माना जा रहा है कि इस बार ऑनर अपना नया फोन मैजिक 6 प्रो पेश करेगा. ये कंपनी का सबसे पतला फोल्डेबल डिवाइस हो सकता है. साथ ही कंपनी Magic V2 RSR को भी पेश करेगी, जो कि पोर्शे डिज़ाइन के साथ आ सकता है.

Xiaomi ने कई प्रोडक्ट के साथ एक नई स्मार्टवॉच के लॉन्च का टीज़र भी जारी किया है. हालांकि कंपनी ने अभी तक नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन लीक से पता चला है कि स्नैपड्रैगन W5 प्लस जेन 1 SoC और WearOS के साथ Xiaomi Watch 2 को इवेंट में पेश किया जा सकता है.

Xiaomi Car: Xiaomi ने X पर एक टीज़र रिलीज़ किया है, जिससे पता चलता है कि इवेंट में एक कार शोकेस की जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि ये नई SU7 इलेक्ट्रिक कार होगी जिसका हाल ही में चीन में पेश किया गया था.

Nothing: वैसे तो नथिंग फोन 2a को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 27 फरवरी को इवेंट में इसे लेकर कुछ घोषणाएं की जाएं.

OnePlus: वनप्लस ने पिछले साल के इवेंट में वनप्लस का लिक्विड कूलिंग वर्जन पेश किया था, इसलिए अब देखना ये है कि कंपनी इस साल भी किसी प्रोडक्ट के साथ हमें सरप्राइज़ करती है या नहीं.

READ ALSO:गजल गायक पंकज उधास का मुंबई में निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Rollable Phone: MWC2024 में इस बार AI पर फोकस हो सकता है. साथ ही ये भी उम्मीद है कि इस बार इवेंट में रोलेबल फोन को लॉन्च किया जाए.

Transparent Laptop: लेनोवो MWC 2024 में ट्रांसपेरेन्ट लैपटॉप कॉन्सेप्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इवान ब्लास ने हाल ही में ट्रांसपेरेन्ट डिवाइस की पेशकश की है, और इसकी इमेज शेयर की है. इस लैपटॉप में OLED से बने कवर डिस्प्ले और ट्रांसपेरेन्ट डेक को देखा जाएगा.

MWC 2024

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments