Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedदीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की 'फाइटर' की तगड़ी डील, जानिए कब...

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ की तगड़ी डील, जानिए कब और कहां होगी रिलीज

Fighter OTT Release

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्‍टारर ‘फाइटर’ को सिनेमाघरों में 35 दिन से अध‍िक हो चुके हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने देश में 211 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है और वर्ल्‍डवाइड 336 करोड़ रुपये से अध‍िक का ग्रॉस कलेक्‍शन कर चुकी है। अब खबर है कि मेकर्स ने फिल्‍म को OTT पर रिलीज के लिए तगड़ी डील हासिल की है। यही नहीं, सिनेमाघरों में सुस्‍त हो चली यह फिल्‍म मार्च के महीने में ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ही रिलीज होने वाली है।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी ‘फाइटर’ एक एरियल एक्‍शन फिल्‍म है। 250 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर 211 करोड़ कमाने के बावजूद हिट नहीं हो पाई है। लेकिन फिल्‍म घाटे में नहीं है, क्‍योंकि सैटेलाइट राइट्स के अलावा अब OTT की स्‍ट्रीमिंग के लिए नेटफ्ल‍िक्‍स से इसने करोड़ों की डील की है। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और ऋतिक की इस फिल्‍म के OTT राइट्स नेटफ्ल‍िक्‍स ने 150 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

होली के मौके पर OTT पर रिलीज होगी ‘फाइटर’

साल 2019 में हुए पुलवामा हमले और बालाकोट एयर स्‍ट्राइक पर बनी इस फिल्‍म को मार्च महीने में होली के मौके पर OTT पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। हालांकि, ना तो मेकर्स और ना ही नेटफ्ल‍िक्‍स की तरफ से ओटीटी रिलीज को लेकर कोई घोषणा की गई है, लेकिन चर्चा है कि ये फिल्‍म 21 मार्च 2024 से नेटफ्ल‍िक्‍स पर इसकी स्‍ट्रीम‍िंग शुरू हो जाएगी।

READ ALSO; मन्नारा चोपड़ा ने दिखाए टॉर्चर टास्क में मिर्च से मिले जख्मों के निशान, सिहर उठे फैंस बोले- बहुत बहादुर हो

‘फाइटर’ की कास्‍ट

‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ ही अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारे हैं। फिल्‍म के गानों से लेकर इसके एरियल एक्‍शन को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया। हालांकि, बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म वह कमाल नहीं दिखा पाई, जिसकी उम्‍मीद थी। हालांकि, उम्‍मीद यही है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस ओटीटी पर फिल्‍म को ढेर सारा प्‍यार देंगे।

Fighter OTT Release

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments