Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedबठिंडा में SSP के पास पहुंचे चेयरमैन:कहा- अधिकारियों और कर्मचारियों को नहीं...

बठिंडा में SSP के पास पहुंचे चेयरमैन:कहा- अधिकारियों और कर्मचारियों को नहीं मिल रहा उचित सम्मान

Not getting due respect बठिंडा में चेयरमैनों ने एसएसपी को अपनी शिकायत दर्ज कराई है। चेयरमैनों ने आरोप लगाया कि उन्हें सरकारी अधिकारियों से उचित सम्मान नहीं मिल रहा है। अधिकारी उनकी अनदेखी कर रहे हैं। विभिन्न संगठनों के ये चेयरमैन ट्रैफिक पुलिस से सबसे ज्यादा परेशान हैं। पुलिस प्रमुख को बताया कि जब वह अपने सरकारी वाहनों से कहीं जाते हैं तो ट्रैफिक पुलिस उन्हें नजरअंदाज करते है।

चेयरमैन ने कहा कि वाहन का हूटर बदलने के बाद भी चौराहों पर खड़े यातायात पुलिसकर्मी उन्हें सलाम नहीं करते, बल्कि जाम में फंसे वाहन को हटाने के लिए भी आगे नहीं आते। पुलिस प्रमुख से कहा कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी उन्हें प्रोटोकॉल के मुताबिक सम्मान नहीं दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस विभाग ने वायरलेस के जरिए ट्रैफिक पुलिस को भी संदेश भेजा है कि बठिंडा से संबंधित पांच चेयरमैन एसएसपी से मिले हैं।

READ ALSO :गीगेमाजरा में रहस्यमय बीमारी से दो युवकों की मौत, माता-पिता के इकलौते बेटे की मौत।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को करते है नजरअंदाज

ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी उनका सम्मान नहीं करते। गाड़ी का हार्न बजाने के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी कोई ध्यान नहीं देते। इसलिए सभी ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जब भी चेयरमैन आएं तो उन्हें पूरा सम्मान दें और उनकी गाड़ियों को ट्रैफिक से गुजरने दें। पुलिस विभाग द्वारा दिए गए इस संदेश को किसी ने वायरलेस पर रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया, जिसके बाद इसकी खूब चर्चा हो रही है। Not getting due respect

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments