Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSबिहार में कोर्ट परिसर के अंदर कैदी की गोली मारकर हत्या, की...

बिहार में कोर्ट परिसर के अंदर कैदी की गोली मारकर हत्या, की जा रही थी पेशी

Murder in Danapur Court: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर कोर्ट की सुरक्षा में चूक और हत्या का बड़ा मामला सामने आया है। यहां बेऊर जेल के एक कैदी की कोर्ट में पेशी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दानापुर कोर्ट में दिनदहाड़े हुए इस मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना के बाद से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

कोर्ट में कैदी पर 6 राउंड फायरिंग

मृतक कैदी की पहचान छोटे सरकार उर्फ अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। सिकंदरपुर का रहने वाला अभिषेक कुमार कई हत्याकांड का आरोपी है। लंबे समय से वो बेऊर जेल में बंद था, शुक्रवार को दानापुर कोर्ट में उसे पेश करने के लिए लाया गया था। पेशी के दौरान ही कोर्ट परिसर में 2 लोगों ने उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कैदी पर दोनों युवको ने 6 राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

READ ALSO:ऑल-टाइम हाई पर सेंसेक्स और निफ्टी, निवेशकों ने पांच दिन में कमाए 8.55 लाख करोड़ रुपये

हत्या के पीछे का कारण

वैसे अभी तक इस हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस हत्या के साथ एक बार फिर से कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए है।

कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था में चूक 

मालूम हो कि इससे पहले भी कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था में चूक के कारण कोर्ट परिसर में हत्या हुई है। आज की तरह ही 18 जनवरी 2022 को झारखंड के देवघर कोर्ट परिसर में बिहटा सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह की हत्या मामले के आरोपी अमित कुमार की हत्या की गई थी।

Murder in Danapur Court

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments