Friday, October 18, 2024
Google search engine
Friday, October 18, 2024
HomeUncategorizedरोहित शर्मा और BCCI के बीच होगी निर्णायक मीटिंग, भारत को मिल...

रोहित शर्मा और BCCI के बीच होगी निर्णायक मीटिंग, भारत को मिल सकता है भविष्य का कप्तान…

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 अपनी खट्टी मीठी यादों के साथ समाप्त हो चुका है। प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन सराहनीय रहा। ब्लू टीम ने फाइनल मुकाबले को छोड़ टूर्नामेंट के सभी मुकाबले अपने नाम किए। हालांकि, निर्णायक मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर पाने की वजह से उसे मायूसी हाथ लगी।

खैर भारतीय टीम इस दुखद टूर्नामेंट को छोड़ भविष्य पर ध्यान देने के लिए अब तैयार है। यही वजह है कि बीसीसीआई भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम के चीफ सेलेक्टर अजीत आगरकर के साथ एक अहम मीटिंग करने वाली है। इस दौरान बोर्ड भारतीय टीम के अगले चार साल का प्लान तैयार करेगी।

बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी फैसला लिया जाएगा। मौजूदा समय में वह क्रिकेट के तीनो प्रारूपों के कप्तान हैं। मीटिंग में उनसे वाइट बॉल की कमान ली जा सकती है और भविष्य के कप्तान के बारे में विचार हो सकता है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में NIA की रेड, सिमरजीत सिंह के करीबी कंग से पूछताछ, बाबा बघेल से जुड़े लिंक खंगाले

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक शर्मा ने पहले ही साफ कर दिया है कि टी20 फॉर्मेट में उनके नाम पर विचार नहीं किए जाने से वह बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं। वहीं चयनकर्ता पिछले एक साल से लगातार युवाओं पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

बता दें रोहित शर्मा की मौजूदा उम्र 36 साल है। क्रिकेट के मैदान में फिटनेस बहुत मायने रखती है। बढ़ती उम्र के चलते भारतीय कप्तान जल्द ही क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। फिलहाल संन्यास पर उन्होंने अपना कोई विचार साझा नहीं किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments