Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomePUNJABलुधियाना MP बिट्टू नजरबंद:कांग्रेस जिला प्रधान भी उन्हीं के घर पर मौजूद;...

लुधियाना MP बिट्टू नजरबंद:कांग्रेस जिला प्रधान भी उन्हीं के घर पर मौजूद; प्रोजेक्ट्स निरीक्षण के लिए जाना था

Ludhiana MP Ravneet Bittu 

पंजाब के लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को पुलिस उनके घर में नजरबंद कर दिया है। घर के बाहर भारी फोर्स तैनात की गई है। हालांकि पुलिस ने इसे लेकर कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया है। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा- वह सिर्फ प्रोटेक्शन के लिए बिट्टू के घर के बाहर खड़े हैं। पुलिस ने बिट्टू के घर के बाहर से रास्ता रस्सी लगाकर बंद कर दिया है।

कांग्रेस जिला प्रधान संजय तलवाड़ ने कहा- एमपी बिट्टू के साथ मैंने शहर में चल रहे प्रोजेक्टों को लेकर दौरा करना था। वह आज सुबह जब घर से निकलने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। तलवाड़ ने कहा- जिन प्रोजेक्ट्स की विजिट पर आज हमने जाना था, उन्हें कांग्रेस के समय पर शुरू करवाया गया था।

वहीं पर जाने से हमें रोक दिया गया। जब इसे लेकर पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। तलवाड़ ने कहा- ये सरकार का गलत रवैया है कि बिना किसी बात के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई।

READ ALSO:BJP-JJP गठबंधन टूटने पर MP बृजेंद्र का तंज:लिखा- बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले

मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस जिला प्रधान संजय तलवाड़ ने कहा कि प्रोजेक्ट को देखने के लिए आम लोग भी जा सकते हैं। मगर ऐसे नजरबंद करना सरासर गलत है। कहा- वह मंगलवार को जब बिट्टू के घर पहुंचे तो सिर्फ 15 मिनट बाद ही बाहर निकलने लगे थे, इतने में उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दिया। कहा कि सरकार को डर था कि वहां जाकर हम उद्घाटन न कर दें।

Ludhiana MP Ravneet Bittu 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments