Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedशादी के बाद दुल्हन बोली जाना है टॉयलेट, फिर कर दिया कांड,...

शादी के बाद दुल्हन बोली जाना है टॉयलेट, फिर कर दिया कांड, तलाश में भटक रही पुलिस

Chandauli Uttar Pradesh 

लुटेरी दुल्हनों के बारे में तो आपने सुना होगा। आए दिन शादी के नाम पर लोगों को ठगने की खबरें आती रहती हैं। कई बार तो ऐसी ठगी की जाती है कि पूरा परिवार आर्थिक तौर पर टूट जाता है। शादी करना और फिर पैसे लेकर भाग जाना आर्थिक तौर पर नुकसान तो पहुंचाता ही है, सामने वाला पक्ष मानसिक तौर पर भी बहुत तकलीफें झेलता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से आया है। यहां शादी करने के बाद एक दुल्हन ने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया और फिर 80 हजार रुपये नकद समेत गहने लेकर फरार हो गई।

मामला चंदौली सदर कोतवाली का है। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला गैंग काफी समय से सक्रिय है। यह शादी कोतवाली क्षेत्र के कोड़रिया गांव के एक मंदिर में हुई थी। दुल्हन के नकदी लेकर फरार होने के बाद दूल्हा पक्ष ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

READ ALSO;बीएसई सेंसेक्स में भारी गिरावट, निवेशकों को एक दिन में हुआ 9 लाख करोड़ रुपये का नुकसान

शादी के बाद जब दुल्हन की विदाई होने लगी तो उसने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया। इसके बाद वह गाड़ी से उतरकर टॉयलेट की तरफ गई, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी। जब लोग उस तरफ गए तो पता चला कि वह फरार हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुटी है। फरार लुटेरी दुल्हन की तलाश की जा रही है। पुलिस इसके पीछे सक्रिय गैंग का पता भी लगा रही है। उसका कहना है कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी होगी और कार्रवाई की जाएगी।

Chandauli Uttar Pradesh 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments