Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedसिद्धू ने CM मान के पैर छूने की डाली पोस्ट: भड़कीं AAP...

सिद्धू ने CM मान के पैर छूने की डाली पोस्ट: भड़कीं AAP विधायक जीवनजोत

Amritsar East Congress AAP

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने पैर छूते हुए सीएम भगवंत मान की पुरानी वीडियो शेयर कर तंज कस दिया। कहा कि भाई भगवंत संतरा कितना भी बड़ा हो जाए, रहता टहनी के नीचे ही है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर डाली गई पोस्ट को देख 2022 विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू को अमृतसर ईस्ट से हराने वाली AAP विधायक जीवनजोत कौर भड़क गई हैं।

उन्होंने शायराना अंदाज में ही नवजोत सिद्धू को खरी-खोटी सुनाई और कहा कि वे रिस्पेक्ट डिजर्व ही नहीं करते हैं।

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिन अपने X अकाउंट पर पोस्ट को शेयर किया था। इसमें भगवंत मान की पुरानी वीडियो भी पोस्ट की गई, जिसमें वे नवजोत सिद्धू के पैर छूते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं, एक पुराने इंटरव्यू को भी शेयर किया गया, जिसमें भगवंत मान बोल रहे थे कि सिद्धू लाफ्टर चैलेंज में उनके जज रहे हैं और कोई व्यक्ति अपने रोल मॉडल से बड़ा नहीं हो सकता।

नवजोत सिंह सिद्धू की इस पोस्ट को देखकर अमृतसर ईस्ट की विधायक जीवनजोत कौर ने शायराना अंदाज में ही सिद्धू को खरी खोटी सुना दी। जीवन जोत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डाल लिखा- अहंकार ने तुम्हारी बुद्धि भ्रष्ट कर दी है।

नवजोत सिंह सिद्धू, लहजे में बदतमीजी, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हो। बातों के सिवाय खुद तो कुछ किया नहीं, अब सीएम भगवंत मान का हिसाब लिए फिरते हो। टहनी की कद्र ही संतरे की वजह से होती है, वरना टहनी को कौन जानता है, एंड यू डॉन्ट डिजर्व दिस रिस्पेक्ट।

READ ALSO: शंभू-खनौरी के साथ डबवाली बॉर्डर पर भी धरना देंगे किसान:शुभकरण के भोग तक टाला दिल्ली कूच

2022 विधानसभा चुनाव में अमृतसर ईस्ट सीट से जीवनजोत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के दिग्गज नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को हराया था। AAP नेता को चुनाव में कुल 34,257 वोट मिले और उन्होंने 8,129 वोट के अंतर से जीत दर्ज की थी। उस चुनाव में दूसरे स्थान पर सिद्धू और मजीठिया तीसरे नंबर पर रहे थे।

Amritsar East Congress AAP

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments