Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहरियाणा पंचायत मंत्री ने किसानों को धक्के मारे:बाढ़ मुआवजे को लेकर देवेंद्र...

हरियाणा पंचायत मंत्री ने किसानों को धक्के मारे:बाढ़ मुआवजे को लेकर देवेंद्र बबली को घेरा

Fatehabad Jakhal Minster

हरियाणा के फतेहाबाद में मंगलवार को पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। बबली जाखल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेलवे को लेकर किए जा रहे लाइव प्रसारण कार्यक्रम में पहुंचे थे। उनके आने से पहले ही बाढ़ मुआवजा मांग रहे किसानों ने डेरा डाल लिया। किसानों के विरोध को देखते हुए बबली पैदल ही कार्यक्रम स्थल की तरफ चल पड़े।

रास्ते में किसानों ने उन्हें रोक लिया। इस बीच देवेंद्र बबली किसानों को धक्का देकर आगे की तरफ निकल गए। किसानों की बबली के समर्थक के साथ कहासुनी हो गई। इसके बाद पुलिस के सामने ही किसानों ने उसकी पिटाई कर डाली।

बबली के कार्यक्रम स्थल पर भी किसान पहुंच गए और नारेबाजी की। किसानों ने चेतावनी दी कि अब वे मंत्री बबली को जाखल से वापस नहीं लौटने देंगे। इसके क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। वाटर कैनन को भी बुलाया गया है। जाखल में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

READ ALSO:नायब सिंह सैनी हरियाणा के 11वें CM बने:शपथ से पहले खट्टर के पैर छुए; आज ही विधायक दल नेता चुने गए

देवेंद्र बबली ने कार्यक्रम के बाद कहा कि कुछ लोग किसानों के नाम पर राजनीति कर किसानी व किसानों को बदनाम कर रहे हैं, ऐसा न करें। किसानों की मांगों पर 4 दिन पहले ही वे नारेबाजी करने वाले लोगों के साथ चांदपुरा रेस्ट हाउस में मिले थे, उनकी मांगों पर गौर किया जा रहा है। 2-4 भाई यहां नारेबाजी कर किसानों को बदनाम न करें।

इस तरह की घटिया राजनीति कुछ लोग करते हैं, कमरे में कुछ और बाहर कुछ और करते हैं। सरकार किसानों के साथ है और हरियाणा सरकार 14 फसलों पर एमएसपी व भावांतर दे रही है।

Fatehabad Jakhal Minster

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments