Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSहरियाणा में शराब के नशे में 1 करोड़ फिरौती मांगी:हलवाई शॉप फायरिंग...

हरियाणा में शराब के नशे में 1 करोड़ फिरौती मांगी:हलवाई शॉप फायरिंग केस में 3 दोस्त गिरफ्तार..

Rohtak Sitaram Halwai Firing Ransom

रोहतक के सांपला में सीताराम हलवाई पर फायरिंग कर रंगदारी मांगने के 3 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों ने वारदात से एक दिन पहले ही शराब पीते हुए इसकी प्लानिंग की थी। शराब के नशे में आरोपी पहले रोहतक और फिर झज्जर गए। इसके बाद सांपला पहुंचकर गोहाना की वारदात को ध्यान में रखते हुए इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस CCTV कैमरों की फुटेज व ढाई माह पहले खरीदी स्कॉर्पियो के जरिए आरोपियों तक पहुंची। इसे लेकर SP हिमांशु गर्ग ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता की।

SP ने बताया कि 7 फरवरी को आरोपी सांपला में सीताराम हलवाई की दुकान पर काली स्कॉर्पियो में आए थे। उन्होंने फायरिंग की और पर्ची फेंक कर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। इसके बाद सभी क्राइम टीम एक्टिवेट की गईं और खुद SP ने मौके का निरीक्षण किया।

इस वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनमें से एक रोहतक के गांव खेड़ी साध (हाल सांपला) निवासी नवीन उर्फ भांजा, दूसरा आरोपी झज्जर के गांव छारा निवासी अमित उर्फ मीता है। वहीं, तीसरा आरोपी झज्जर के गांव आसंडा निवासी कपिल उर्फ भोलू है।

रोहतक से झज्जर और फिर सांपला आकर मन में सूझी शरारत
SP ने बताया कि तीनों आरोपी काले रंग की स्कॉर्पियो में सांपला में बैठे शराब पी रहे थे। रात को वे पहले रोहतक आए, फिर झज्जर गए और वापस सांपला आ गए। शराब पीने के दौरान इन तीनों के मन में शरारत आई, और सीताराम हलवाई की दुकान पर इस वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया। तीनों सीताराम हलवाई की दुकान पर गए और वारदात को अंजाम दिया।

मामा की लाइसेंसी रिवाल्वर से की फायरिंग
आरोपी नवीन फिलहाल सांपला में रह रहा था। जो हथियार इस वारदात में इस्तेमाल हुआ, वह लाइसेंसी रिवाल्वर नवीन के मामा की है। उसके मामा की 2020 में मौत हो चुकी है। इसके बाद से यह हथियार नवीन के पास था। हालांकि, उसने इसका पहले कभी इस्तेमाल नहीं किया।

READ ALSO:व्यापार में मिलेगा बड़ा ऑफर, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, पढ़िए राशिफल

नवीन पर एक व अमित के खिलाफ 2 केस दर्ज
SP ने बताया कि नवीन का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उसके खिलाफ धारा 307 का केस दर्ज है, जो 2019 में फायरिंग की थी। वह 10 महीने के करीब जेल में भी रहा। 2020 में जमानत हो गई थी। वहीं, आरोपी अमित उर्फ मीता के खिलाफ 2 मुकदमे दर्ज हैं। उनमें से एक मुकदमा पुलिस से झड़प का है।

जब पुलिस कब्जा कार्रवाई के लिए गई थी तो उसने झड़प की थी। वहीं, दूसरा मुकदमा लड़ाई झगड़े का है। तीसरे आरोपी कपिल का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला।

Rohtak Sitaram Halwai Firing Ransom

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments