Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSहरियाणा में SUV ने खड़ी कार को टक्कर मारी:6 लोगों की मौत;...

हरियाणा में SUV ने खड़ी कार को टक्कर मारी:6 लोगों की मौत; ड्राइवर टायर बदल रहा था, महिलाएं बाहर खड़ी थीं

Haryana Two Cars Accident

हरियाणा के रेवाड़ी में रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे इनोवा कार को SUV ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

हादसा दिल्ली रोड पर मसानी गांव के पास हुआ। इनोवा सवार महिलाएं खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रही थीं। रास्ते में उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया। उसी दौरान तेज रफ्तार में आई दूसरी कार इनोवा में घुस गई।

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी रंजना कपूर (39), नीलम (54), पूनम जैन (50), शिखा (40), हिमाचल के रहने वाला ड्राइवर विजय (40) और रेवाड़ी के खरखड़ा गांव निवासी सुनील (24) के रूप में हुई है।

घायलों में रेवाड़ी के खरखड़ा गांव निवासी रोहित (24), अजय (35), सोनू (23), मिलन (28), बरखा (50) और गाजियाबाद की रहने वाली रजनी (46) शामिल हैं।

मसानी के पास गाड़ी का टायर पंक्चर हुआ
गाजियाबाद की अजनारा ग्रीन सोसाइटी में रहनी वाली मृतका शिखा के पति प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया कि गाड़ी में सवार सभी महिलाएं आपस में सहेली थीं। 9 मार्च को शिखा, पूनम, नीलम, रजनी और रंजना किराए पर गाड़ी लेकर खाटू श्याम दर्शन करने के लिए गए थे। इनकी गाड़ी का ड्राइवर विजय कुमार था।

रविवार रात को सभी को वापस लौटना था। उसकी पत्नी शिखा से बात भी हुई थी। मसानी के पास गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया।

READ ALSO:रोहतक में गनपॉइंट पर लूट, लाइव VIDEO सामने आया:कपड़े खरीदने के बहाने घुसे 3 बदमाश

ड्राइवर विजय टायर चेंज कर रहा था। सभी महिलाएं गाड़ी से बाहर निकलकर सड़क किनारे खड़ी थीं। तभी रेवाड़ी से धारूहेड़ा जा रही कार ने टक्कर मार दी। महिला गाड़ी से बाहर निकलकर सड़क किनारे खड़ी हुई थी।

हादसे में पांच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसयूवी कार में सवार रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी मिलन, सोनू, अजय, सुनील व रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां खरखड़ा निवासी सुनील ने भी दम तोड़ दिया।

अन्य घायलों को गंभीर हालत में रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में ले जाया गया। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए।

Haryana Two Cars Accident

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments