Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorized"अगर इल्विश यादव की गलती है तो उन्हें सजा मिलेगी": हरियाणा के...

“अगर इल्विश यादव की गलती है तो उन्हें सजा मिलेगी”: हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर

Elvish Yadav करनाल, 6 नवंबर 2023: सांप के जहर सप्लाई मामले में यूट्यूबर अलविश यादव के खिलाफ दर्ज एफआईआर से जुड़े मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि मामले की कार्यवाही पर उनका कोई प्रभाव नहीं है। पुलिस कार्रवाई करेगी. अगर एल्विश दोषी पाया जाता है.

खट्टर ने कहा, “पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी। हमें इसमें कुछ नहीं कहना है। अगर वह (एलविश यादव) गलत है, तो उसे सजा मिलेगी।”

खट्टर ने अपने प्रशंसक सम्मेलन के दौरान एल्विश के साथ मंच साझा किया, जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री ने यूट्यूबर को बिग बॉस ओटीटी-सीजन 2 में उनकी जीत के लिए बधाई दी।

घटना के बाद, खट्टर को सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि नेटिज़न्स ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से हरियाणा के खेल आइकनों को इस तरह के सम्मान और समारोहों से सम्मानित नहीं करने के लिए सवाल उठाया।

नोएडा में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। यूट्यूबर ने रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है।

एल्विश ने शनिवार को एक निजी यूट्यूब वीडियो में अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि अगर वह इसमें शामिल पाया गया तो वह आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार है।Elvish Yadav

“जब मैं उठा तो मैंने एफआईआर देखी जिसमें कहा गया था कि मेनका गांधी के एनजीओ ने मामला दर्ज किया था। महिला कह रही थी कि मैं अपने गले में सांप लेकर घूमती हूं। यह सब एक गाने की शूटिंग के लिए था, और कुछ नहीं.. मैं नहीं करूंगी।” इन सभी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होकर मेरा और मेरे परिवार का नाम खराब कर रहा हूं, अगर इस मामले में मेरी एक प्रतिशत भी संलिप्तता है तो मैं खुद को सरेंडर कर दूंगा, चाहे सजा 10 साल ही क्यों न हो. चाहे 100 साल हो, सबको पता है कि मेरा स्तर कितना है. एल्विश ने कहा, “मैं इतना नीचे नहीं गिरा हूं कि मैं ऐसा कुछ करूंगा।” Elvish Yadav

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments