Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSअब जालंधर में दिखा तेंदुआ:CCTV में गली में दौड़ता दिखा, लोग डरे,...

अब जालंधर में दिखा तेंदुआ:CCTV में गली में दौड़ता दिखा, लोग डरे, 250 घंटे से लुधियाना में ढूंढ रही है वन विभाग की टीम

Jalandhar Phillaur Leopard Missing:पंजाब में लुधियाना के बाद अब जालंधर में तेंदुआ दिखा है। रविवार को रात तेंदुआ फिल्लौर के पास स्थित एक सब्जी मंडी में देखा गया है। जिसकी सीसीटीवी भी सामने आई है। सीसीटीवी में तेंदुआ गली में दौड़ता हुआ दिख रहा है। जिसके बाद से इलाके के लोग डरे हुए हैं। हालांकि वन विभाग ने कहा है कि ये तेंदुआ नहीं है। मगर सीसीटीवी सामने आने के बाद से लोगों में दहशत बनी हुई है।

उधर, लुधियाना के समराला में तेंदुए को पकड़ने के लिए अधिकारियों ने पिछले 6 दिनों से डेरा जमाया हुआ है। तेंदुआ पकड़ने के लिए वहां पर 2 पिंजरे और 2 एंटी स्मॉग कैमरे लगाए गए हैं। वहीं अगर तेंदुआ द्वारा जानवर आदि पर हमला करने का कोई मामला सामने आता है तो वन विभाग तेंदुए की खोज के लिए ड्रोन का सहारा भी ले सकता है।

सोशल मीडिया पर तेंदुए की लगातार कई वीडियो सामने आ रही हैं। हाल ही में वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग तेंदुए के आस-पास खड़े हैं और उसकी वीडियो बना रहे हैं। पास में ही एक बस खड़ी है। इस वीडियो पर किसी व्यक्ति ने दोराहा-पायल रोड लिखकर वायरल किया हुआ है।

READ ALSO:सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में 8 आरोपियों को NIA कोर्ट में किया गया पेश

वीडियो संबंधी DFO प्रितपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में उनका नंबर अब लोगों के पास पहुंच गया है। यदि किसी को तेंदुआ दिखाई देगा तो लोग तुरंत उन्हें फोन करेंगे, लेकिन अभी तक जो वीडियो सामने आ रही है सभी गलत हैं।

लोगों को कोई भी वायरल वीडियो ग्रुपों में भेजने से पहले उसकी पुष्टि जरूर करनी चाहिए। रविवार रात अधिकारियों ने तेंदुए पर घात लगाकर ट्रेंकुलाइजर गन से हमले की योजना बनाई थी, लेकिन पूरी रात एक बार भी तेंदुआ अधिकारियों को नहीं दिखा। DFO प्रितपाल ने बताया कि सरकारी गाड़ी, दूरबीन व अन्य सभी तरह का सामान उनके पास है। रात के समय भी कई इलाकों में टीमें गश्त कर रही हैं।

Jalandhar Phillaur Leopard Missing

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments