Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedअमृतसर में 2 अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर पकड़े:3 किलो अफीम, रिवॉल्वर और कार...

अमृतसर में 2 अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर पकड़े:3 किलो अफीम, रिवॉल्वर और कार समेत अन्य सामान बरामद; सप्लाई देने जा रहे थे आरोपी

Drug Smugglers Caught

अमृतसर पुलिस की ओर से 2 नशा तस्करों को पकड़ा गया है। सीआईए टीम की ओर से ड्रग मनी से बनी उनकी प्रॉपर्टी भी चेक की जा रही है। जिसे फिर सील किया जाएगा। आरोपियों के पास से 03 किलो अफीम, 01 रिवाल्वर, 32 बोर, 01 डोनाली, 01 राइफल 315, ₹20,000/- ड्रग मनी और एक कार बरामद हुई है।

अमृतसर के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि सीआईए. स्टाफ-2 की टीम ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी गैंग का पर्दाफ़ाश किया है। आरोपियों द्वारा ड्रग मनी से बनाई गई संपत्तियों की भी जांच की जा रही है। पुलिस टीमें पूरे नेटवर्क को बेनकाब करने, पूरी खरीद और सप्लाई चेन की पहचान करने की पूरी कोशिश कर रही हैं ताकि नेटवर्क को बेनकाब किया जा सके।

दो आरोपी अफीम और रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार

पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाने के अभियान के तहत कमिश्नरेट पुलिस अमृतसर के सीआईए स्टाफ पुलिस टीमें पूरे नेटवर्क का पता लगाने, नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए पूरी खरीद और आपूर्ति श्रृंखला की पहचान करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।

डीसीपी इन्वेस्टिगेशन, अमृतसर हरप्रीत सिंह मंडेर ने गिरफ्तार ड्रग तस्करों की पहचान सुरजीत सिंह निवासी गांव भागूपुर उत्तर, जिला अमृतसर ग्रामीण, उम्र 44 साल, शिक्षा 10वीं पास, कृषि कर्मचारी और गुरकीरत सिंह निवासी हरगोबिंदपुरा गुरु की वडाली, छेहरटा के रूप में की है। जो कि अमृतसर, उम्र 21 साल, 12वीं कक्षा में पढ़ता है,

गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा

डीसीपी इंवेस्टिगेशन ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर एडीसीपी सिटी-2 प्रभजोत सिंह, एसीपी वेस्ट कमलजीत सिंह औलख की देखरेख में सीआईए स्टाफ-2, इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की पुलिस पार्टी ए.एसआई लाजपत रॉय साथी कर्मचारियों के साथ गुप्त सूचना के आधार पर एक विशेष अभियान चलाया और आरोपियों को प्रताप स्टील मिल छेहरटा के इलाके से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वे किसी अज्ञात व्यक्ति को अफीम की खेप देने जा रहे थे।

READ ALSO:हरियाणा में स्कूलों की छुटि्टयां बढ़ीं:पहली से 5वीं तक के स्कूल 28 जनवरी तक बंद, ठंड के चलते फैसला

सप्लाई करने जा रहे थे आरोपी

जिस गाड़ी फॉर्च्यूनर नंबर PB02-BU-5555 में ये दोनों अफीम की खेप सप्लाई करने जा रहे थे, उसे भी जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के आगे और पीछे के लिंक का पता लगाने और नशा आपूर्तिकर्ताओं, डीलरों और उनके खरीदारों के पूरे नेटवर्क को बेनकाब करने के लिए आगे की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों ने अब तक कुल कितनी मात्रा में मादक पदार्थ खरीदा है। 

Drug Smugglers Caught

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments