Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedआसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद Himanshi Khurana ने किया Move On,...

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद Himanshi Khurana ने किया Move On, अब इस एक्टर के साथ आईं नजर

Himanshi Khurana

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया के माध्यम से आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था। हिमांशी ने लिखा था कि दोनों ही लोगों ने अपनी धार्मिक आस्थाओं का ख्याल रखते हुए ये फैसला लिया है। उन्होंने फैंस से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश भी की थी। लेकिन इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना की खूब ट्रोलिंग हुई थी। इन सबके बीच हिमांशी ने सोशल मीडिया से दूर ही रहने का फैसला किया था। लेकिन अब हिमांशी ने खुद को ब्रेकअप के गम से मूव ऑन करने की पूरी तैयारी कर ली है। उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है कि हिमांशी अब काम पर वापस लौट आई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हालिया तस्वीरों में हिमांशी टीवी एक्टर गौतम गुलाटी के साथ नजर आ रही हैं। गौतम बाइक पर बैठे हुए हैं और स्टनिंग ब्लैक जैकेट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से बात करते हुए और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये कह सकते हैं कि प्रोजेक्ट में इन दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री जरूर देखने को मिलेगी। हिमांशी अपने हर प्रोजेक्ट में एक नए चार्म के साथ नजर आती हैं, और उनकी खूबसूरती को देख दर्शक खुद खिंचे चले आते हैं। हालांकि, अब तक इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं साझा की गई है। वहीं हिमांशी के फैंस इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

READ ALSO:अमृतसर पुलिस द्वारा नशा तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश; 3 किलो हेरोइन, 9 लाख रुपए ड्रग मनी समेत चार व्यक्ति गिरफ़्तार  

बिग बॉस-13 में हुई थी मुलाकात

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की मुलाकात बिग बॉस-13 में हुई थी। इस रियलिटी शो के दौरान दोनों को प्यार हो गया था। 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने ब्रेकअप का फैसला किया था। इसके बाद से ही लोगों की नजरें हिमांशी खुराना पर टिकी हुई हैं। हालांकि अब वो एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। वहीं आसिम रियाज अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस जोड़ी के ब्रेकअप की खबर से इनके फैंस काफी गम में हैं।

Himanshi Khurana

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments