Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedकंगना रनोट को भायी रामलला की प्रतिमा:बोलीं- जैसी कल्पना की थी वैसा...

कंगना रनोट को भायी रामलला की प्रतिमा:बोलीं- जैसी कल्पना की थी वैसा ही है चेहरा

Kangana Ranaut Instagram Story

कंगना रनोट ने अयोध्या के राम मंदिर से सामने आई रामलला की मूर्ति की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि यह मूर्ति बिल्कुल वैसी ही दिखती है जैसा उन्होंने भगवान के चेहरे की कल्पना की थी। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर करते हुए मूर्तिकार अरुण योगीराज की भी सराहना करते हुए उन्हें ‘धन्य’ कहा है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मूर्ति की एक क्लोज अप फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘एक युवा लड़के के रूप में मैंने भगवान राम की जिस तरह कल्पना की थी आज वो कल्पनाएं इस मूर्ति के साथ जीवंत हो गईं… अरुण योगीराज आप धन्य हैं।

मन को मोह लेने वाली है ये प्रतिमा: कंगना
वहीं एक और फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली ये प्रतिमा है, कितना प्रेशर होगा अरुण योगीराज जी पर और स्वयं परमेश्वर को ही पत्थर में थाम लेना क्या कहें ये भी राम की ही कृपा है। अरुण जी, श्री राम ने आपको स्वयं दर्शन दिए हैं, आप धन्य हैं। कंगना का नाम भी उन बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हैं, जिन्हें व्यक्तिगत रूप से 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है।

वर्कफ्रंट पर जारी है ‘इमरजेंसी’ का पोस्ट प्रोडक्शन
वर्कफ्रंट पर कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं। उन्होंने ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना जल्द ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगी।

READ ALSO;क्रॉकरी तोड़ने से मना किया तो जला दिया बैंक्वेट हॉल:अमृतसर में जालंधर का वेटर गिरफ्तार

कंगना की आखिरी फिल्म ‘तेजस’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिलहाल, ‘इमरजेंसी’ के अलावा एक्ट्रेस के पास एक और पैन इंडिया फिल्म है जिसमें वो आर माधवन के अपोजिट नजर आएंगी।

Kangana Ranaut Instagram Story

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments