Saturday, September 21, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSकपूरथला में अवैध हथियारों सहित 2 गैंगस्टर काबू:पैसों की खातिर लोगों को...

कपूरथला में अवैध हथियारों सहित 2 गैंगस्टर काबू:पैसों की खातिर लोगों को बनाते थे टारगेट; बना रखा है गिरोह

2 Gangsters Caugh

कपूरथला। पंजाब के कपूरथला में फगवाड़ा डिविजन के CIA स्टाफ पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इस बात की पुष्टि करते हुए SSP कपूरथला वत्सला गुप्ता ने बताया कि CIA स्टाफ फगवाड़ा के इंस्पेक्टर बिसमिन सिंह के नेतृत्व में लूटपाट व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो गैंगस्टरों नवजोत सिंह उर्फ मनी बाबा पुत्र मलकीत सिंह निवासी गांव मुसकवेद थाना कोतवाली, जिला कपूरथला तथा करण पुत्र अशोक कुमार निवासी गांव मुसकवेद थाना कोतवाली, जिला कपूरथला को गिरफ्तार करके नवजोत के कब्जे से 32 बोर का पिस्टल व 20 जिंदा कारतूस, करण के कब्जे से एक देसी पिस्तौल 315 बोर व स्विफ्ट कार बरामद की है।

एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि, नवजोत ने अपना गैंग बनाया हुआ है जिसमें 7- 8 लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह लोग पैसे के लिए लोगों को टारगेट करते हैं और आरोपियों ने कई जगह हवाई फायर भी किए हैं। उन्होंने बताया कि नवजोत सिंह के खिलाफ थाना सिटी कपूरथला में लड़ाई -झगड़े व लूटपाट के 7 केस दर्ज हैं। जबकि करण के खिलाफ थाना सिटी कपूरथला में लड़ाई झगड़ा व लूटपाट के तीन केस दर्ज हैं।

READ ALSO: 2 दिन पहले पंजाब पुलिस DSP बने खिलाड़ी पर FIR:युवती ने रेप केस दर्ज कराया, हिमाचल के हॉकी ओलिंपियन वरुण, जालंधर में रहते हैं

उन्होंने बताया कि यह लोग यूपी से नाजायज असलाह लेकर आए हैं। आरोपियों को अदालत में पेश कर उनका 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। इस अवसर पर एसपी फगवाड़ा रूपिंदर कौर भट्टी, डीएसपी जसप्रीत सिंह, सीआईए इंचार्ज बिसमिन सिंह मौजूद थे।

2 Gangsters Caugh

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments