Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedखाई बासी बिरयानी, कीमत पड़ी चुकानी, 9 महिलाओं समेत 17 लोग अस्पताल...

खाई बासी बिरयानी, कीमत पड़ी चुकानी, 9 महिलाओं समेत 17 लोग अस्पताल में दाखिल

17 People Hospitalised After Eating ‘Biryani’:

 भारत में लोगों को फ्री की चीज बहुत ही पसंद होती है, फिर चाहे वो फ्री का राशन हो या फिर पार्टी में फ्री का मिलने वाला खाना हो। लेकिन वो कहते है ना फ्री की चीज हर किसी को पचती नहीं है और उन्हें इसके लिए बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक ताजा मामला कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले से सामने आया है। यहां एक पार्टी की बची हुई बासी बिरयानी खाना कुछ लोगों को काफी भारी पड़ गया और वो लोग अस्पताल में भर्ती हो गए।

हुआ पेट में अचानक दर्द

ये घटना चिक्कमगलुरु जिले के कदुर तालुक थानाक्षेत्र के मरावनजी गांव की हैं। बताया जा रहा है कि गांव में रविवार को एक निजी समारोह हुआ था, जिसके खाने में बिरयानी बनाई गई थी। समारोह में सभी ने बिरयानी खाई, समारोह तो खत्म हो गया लेकिन उसकी बिरयानी बची रह गई। इस बची हुई बिरयानी को कुछ लोगों ने खा लिया। जिसे खाने के बाद उन लोगों की तबीयत खराब हो गई। लोगों के पेट में अचानक दर्द होने लगा और उल्टी-दस्त होने लगा।

फूड पॉइजिंग का शक

इसके बाद धीरे-धीरे लोगों की हालात बिगड़ने लगी, फिर पीड़ितों को एम्बुलेंस से कदुर सार्वजनिक अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित अब सभी लगो खतरे से बाहर हैं। अधिकारियों ने कहा कि लोगों की हालात देख उन्हें फूड पॉइजिंग का शक हो रहा है। ये खबर मिलते ही कदुर के कांग्रेस विधायक केएस आनंद पीड़ितों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे।

हिजाब पहनने पर प्रतिबंध

बता दें कि कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) ने कुछ दिन पहले कहा था कि परीक्षा हॉल में सिर, मुंह या कान को ढकने वाला कोई भी परिधान या टोपी पहनने की अनुमति नहीं होगी। जिसके बाद दावा किया गया था कि परीक्षा के दौरान हिजाब पहनने पर प्रतिबंध होगा।

17 People Hospitalised After Eating ‘Biryani’:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments