Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorized'चौपाल' पर रिलीज हो रही फिल्म 'फुल मून' को आप चमकती आंखों...

‘चौपाल’ पर रिलीज हो रही फिल्म ‘फुल मून’ को आप चमकती आंखों और धड़कते दिल के साथ देखते रह जाएंगे।

The film ‘Full Moon’ is being released on Chaupal. पूर्णिमा हमेशा से लोगों को आकर्षित करती रही है और कई लोग सोचते हैं कि इसका असर हमारे व्यवहार पर भी पड़ता है। हालाँकि वैज्ञानिक सीधे संबंध के बारे में पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं, लेकिन कुछ अध्ययन और पुरानी कहानियाँ एक संबंध का सुझाव देती हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि पूर्णिमा की चमकदार रोशनी हमारी नींद में खलल डाल सकती है, जिससे कुछ लोग बेचैन और मूडी हो जाते हैं। गहरे स्तर पर पूर्णिमा एक प्रतीक बन जाती है जो चीजों को देखने के हमारे तरीके को प्रभावित करती है। यह कई कहानियों में रहस्य और परिवर्तन से जुड़ा है, जिससे हमें यह एहसास होता है कि हमारे कार्य करने के तरीके पर इसका कुछ नियंत्रण है।

एक मनोरंजक कहानी के लिए तैयार रहें जहां रेहान एक भटकती आत्मा से एक हत्यारे में बदल जाता है जो अपने अतीत से परेशान है। मनोविज्ञान की छात्रा माया एक पुराने मामले को फिर से खोलकर रहस्य को उजागर करना चाहती है। अपने आप को एक ऐसी फिल्म के लिए तैयार करें जो आपको बांधे रखेगी क्योंकि आप यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि इस मनोरम कहानी में क्या होता है। एक बार जब आप देखना शुरू करेंगे, तो आप दूसरी ओर देखने में सक्षम नहीं होंगे।

वीरेंद्र रामगड़िया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धीरज कुमार, सिमरन, जगजीत संधू और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार हैं। इसकी कहानी और पटकथा मशहूर लेखक जीतिंदर रामगढि़या ने तैयार की है।

READ ALSO : ‘वो वक्त नहीं अब दूर, जब बाहर आएंगे मजदूर’ 17 दिन कैसे चला Rescue Operation, जानें कब क्या हुआ‌?

इस कहानी में पूर्णिमा की विशेष भूमिका है. इसकी रोशनी लोगों को दिलचस्प तरीके से प्रभावित करती है। यह पात्रों पर एक स्पॉटलाइट की तरह है, जो उनकी भावनाओं और रहस्यों को उजागर करता है। निर्देशक वीरेंद्र रामगरिया कहानी में रहस्य जोड़ने के लिए चांदनी का उपयोग करते हैं। यह लगभग वैसा ही है जैसे चंद्रमा अपने आप में एक चरित्र है, जो पात्रों के कार्यों और निर्णयों का मार्गदर्शन करता है।

फिल्म का पोस्टर लॉन्च बेहद सफल रहा और इंडस्ट्री में सोनम बाजवा, गिप्पी ग्रेवाल, परमीश वर्मा, नीरू बाजवा जैसे कलाकारों ने इसका समर्थन किया. ‘पूरा चांद’ अब चौपाल पर प्रसारित हो रहा है।

चौपाल के मुख्य सामग्री अधिकारी नितिन गुप्ता ने टिप्पणी की कि “चौपाल अपने मंच पर लगातार ऐसी फिल्में जारी कर रहा है जो बेहद आकर्षक हैं और सभी उम्र के लोगों द्वारा देखी जा सकती हैं। ‘फुल मून’ एक और फिल्म है जो एक बेहतरीन फिक्शन है और हम सभी से चौपाल ऐप डाउनलोड करने और अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस रोमांचक फिल्म को देखने का आग्रह करते हैं।

चौपाल तीन भाषाओं पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी में सभी नवीनतम और लोकप्रिय वेब श्रृंखला और फिल्मों के लिए आपका वन-स्टॉप गंतव्य है। कुछ नवीनतम सामग्री में तुफांग, शिखरी, काली जोटा, कैरी ऑन जोटा 3, आउटलॉ, बर्ड और कई अन्य शामिल हैं। चौपाल आपका सबसे अच्छा मनोरंजन ऐप है क्योंकि यह विज्ञापन-मुक्त है, ऑफ़लाइन देखा जा सकता है, एकाधिक प्रोफ़ाइल बना सकता है, निर्बाध स्ट्रीमिंग, वैश्विक/यात्रा योजनाएं और पूरे वर्ष असीमित मनोरंजन कर सकता है।The film ‘Full Moon’ is being released on Chaupal.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments