Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSजान से मारने की धमकियां देने वालों को जवाब:पंजाब सीएम भगवंत मान...

जान से मारने की धमकियां देने वालों को जवाब:पंजाब सीएम भगवंत मान बोले- ऐसी धमकियां मुझे लोक सेवा से नहीं रोक सकती

 CM Bhagwant Mann

खालिस्तानी आतंकी खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा पंजाब के सीएम भगवंत मान को मारने की दी गई धमकी का उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया है। सीएम ने एक प्रोग्राम में साफ शब्दों में कहा कि ऐसी धमकियां मुझे लोक सेवा से नहीं रोक सकती। वह राज्य की शांति, तरक्की और खुशहाली के रखवाले हैं।

पंजाब पुलिस में भर्ती हुए जवानों को नियुक्ति पत्र देने आए सीएम ने कहा यह धमकियां राज्य सरकार की तरफ से पंजाब विरोधी मंसूबों को नाकाम करने के लिए अपनाई गई नीति का नतीजा हैं। यह लोग राज्य की अमन शांति को भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हमारी सरकार इन ताकतों को अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने देगी। पंजाब सरहदी राज्य होने के नाते अंदर से और बाहर से ऐसी चुनौतियों का सामना कर रहा है और। वह बिना झुके ऐसी धमकियों का बहादुरी से सामना करेंगे।

ऐसे लोगों को भारत लाकर सजा देनी होगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे पंजाब विरोधी मंसूबों के मुख्य साजिशकर्ता विदेशों में पनाह ले चुके हैं, लेकिन हम उनको वापस लाने और उनके गुनाहों की सजा देने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे खौफनाक अपराधियों को पनाह देने वाले देशों को भी विश्व शांति के बड़े हित में इन कट्टर अपराधियों को राज्य में वापस भेजना चाहिए। भारत सरकार को भी चाहिए कि ऐसे अपराधियों को देश वापस लाकर देश के कानून अनुसार सजा दिलाई जाए।

सिद्धू को सीएम ने दी यह सलाह

कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने उन को ‘भगौड़ा’ करार दिया। उन्होंने कहा जब कांग्रेस सरकार में उन्हें बिजली मंत्री के पद की पेशकश की पेश की गई थी तो वह ड्यूटी निभाने से भाग गए थे। अब जब राज्य सरकार ने प्राईवेट थर्मल पावर प्लांट खरीद कर लाई है तो सिद्धू बेबुनियाद और भ्रामक बयानबाज़ी कर रहे हैं। भगवंत सिंह मान ने कांग्रेसी नेता को याद दिलाया कि थोड़ा ज्ञान खतरनाक है । उन्होंने कहा कि वह कोई बयान देने से पहले तथ्यों की पड़ताल कर ले।

READ ALSO:कनाडा से लौटा NRI दिल्ली एयरपोर्ट से अरेस्ट

पंजाब में 13-0 से जीतेंगे

मुख्यमंत्री ने आज फिर दोहराया कि आने वाले लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी 13 सीटों पर जीतेगी । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने लोगों की भलाई के लिए शानदार काम किए हैं, इसलिए जनता एक बार फिर हमारे साथ खड़ी होगी। 13- 0 के साथ जीत हासिल करके राज्य में इतिहास रचा जाएगा। इससे उन्होंने एक बार फिर संकेत दिया कि पंजाब में उनका किसी से समझौता नहीं हो रहा है।

 CM Bhagwant Mann

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments