Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSजालंधर की रैली में कांग्रेस प्रभारी यादव बोले:AAP ने राजनीतिक स्तर गिराया

जालंधर की रैली में कांग्रेस प्रभारी यादव बोले:AAP ने राजनीतिक स्तर गिराया

Punjab Jalandhar Congress Huge Rally

पंजाब में कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में कांग्रेस जुट चुकी है। जालंधर के करतारपुर में आज कांग्रेस ने एक रैली का आयोजन किया, जिसमें पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा, विधायक परगट सिंह, पंजाब पुलिस से रिटायर्ड एसएसपी रजिंदर सिंह सहित विभिन्न नेता पहुंचे।

पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव से जब I.N.D.I.A. गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा में जिस तरह से राजनीति का स्तर गिरा दिया गया, इससे मुझे बहुत दुख है। पूरे देश में इस तरह के बहुत कम उदाहरण हैं। यादव ने कहा कि बहुत उम्मीद के साथ आम आदमी पार्टी को दो साल पहले लोगों ने पंजाब में चुना था।

यादव ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में सीएम मान के नेतृत्व में पूरी तरह से फेल साबित हुई। आप की झुनझुनाहट विधानसभा में देखी गई।

कांग्रेस प्रभारी से जब पूछा गया कि पंजाब की 13 सीटों पर कोई नया चेहरा आ सकता है क्या? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया- हर सीट को सतर्कता से परखा गया है। इसका एक लंबा प्रोसेस है, एक बार स्क्रीनिंग हो चुकी है और बार अभी होनी है। जिसके बाद राज्य में बहुत से नए और अनुभवी चेहरे देखने को मिलेंगे। सभी 13 सीटों पर कैंडिडेट सभी की सहमति के बाद ही उतारे जाएंगे। स्क्रीनिंग कमेटी अभी भी इस पर काम कर रही है।

जब यादव से कहा गया कि सीएम मान ने नवजोत सिंह सिद्धू पर टिप्पणी की और कहा था कि वह अकेले कांग्रेस में ऐसे भाग रहे हैं, जैसे बीते दिन खाली मालगाड़ी भागी थी। तो इस पर न यादव ने जवाब दिया और न ही राजा वड़िंग ने।

बीजेपी और शिअद के गठबंधन पर यादव ने कहा कि बीजेपी ने किसानों को परेशान किया। अगर अकाली दल बीजेपी के साथ चुनाव लड़ता है तो शिअद की मंशा लोगों को पता चल जाएगी। अगर, ऐसा होता है तो ये लोगों के साथ धोखा होगा। आखिरी में यादव ने क्लियर किया है कि पंजाब में उनका किसी प्रकार का कोई भी गठबंधन किसी सरकार के साथ नहीं होगा।

READ ALSO: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता से फिरौती मांगी:कॉलर बोला- बेटी ने बहुत पैसा कमाया, 50 लाख दे, नहीं तो सूरी की तरह मारेंगे

कांग्रेस पंजाब प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग से जब पूछा गया कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ आपकी सुलह हो गई है? तो इस पर जवाब नहीं दिया। कहा कि ये सवाल यहां पूछा जाने वाला नहीं है। पंजाब विधानसभा में हुए हंगामे को लेकर राजा वड़िंग ने कहा कि मेरे पूरे राजनीतिक करियर में ऐसा माहौल मैंने नहीं देखा।

वहीं, विधायक कोटली पर की गई टिप्पणी को भी वड़िंग ने अपमानजनक बताया। कहा कि पंजाब पर साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए का कर्ज है। फिर भी सिर्फ तीन चार घंटे में पूरा बजट खत्म कर दिया गया।

Punjab Jalandhar Congress Huge Rally

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments