Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedटाइगर 3 के प्रशंसकों ने सिनेमाघरों के अंदर फोड़े पटाखे; पढ़ें सलमान...

टाइगर 3 के प्रशंसकों ने सिनेमाघरों के अंदर फोड़े पटाखे; पढ़ें सलमान खान का रिएक्शन

Bursting crackers in cinema hall टाइगर 3 हाल ही में दिवाली पर रिलीज़ हुई और सलमान खान के प्रशंसक अपना उत्साह नहीं रोक सके। सलमान खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक इतने बेकाबू और अति उत्साहित थे कि वे भूल गए कि वे सिनेमाघरों में हैं।

एक्स पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सलमान खान की एंट्री पर प्रशंसकों के एक समूह ने सिनेमा हॉल में पटाखे फोड़ना शुरू कर दिया। ऐसा प्रतीत हुआ कि प्रशंसकों ने थिएटर में रॉकेट फोड़ना शुरू कर दिया और अन्य दर्शक सुरक्षित निकलने के लिए हॉल से बाहर भागते दिखे।

READ ALSO : लुधियाना में सरकारी बस ने महिला को कुचला: किरायेदार के साथ दवा लेकर बाइक पर घर जा रही थी; पहिये के नीचे आने से…

ये अकेली घटना नहीं है. मालेगांव में सलमान खान के प्रशंसकों के एक समूह ने टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमा हॉल में पटाखे भी फोड़े।

सलमान खान ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने प्रशंसकों से ऐसी चीजें न करने और शांति से फिल्म का जश्न मनाने को कहा। उन्होंने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, ”मैं टाइगर 3 के दौरान सिनेमाघरों के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं। यह खतरनाक है। आइए खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें। सुरक्षित रहें।”

टाइगर 3 पहली फिल्म नहीं है जिसमें सलमान खान के प्रशंसकों ने थिएटर में पटाखे फोड़े। 2021 में, जब उनकी फिल्म अंतिम रिलीज़ हुई, तो सलमान खान के प्रशंसक समूह ने भी ऐसा ही किया, जिसके बाद अभिनेता को इसके खिलाफ बोलना पड़ा और प्रशंसकों से कहा कि वे फिल्म देखते समय पटाखे न फोड़ें। Bursting crackers in cinema hall

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments