Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedधर्मा प्रोडक्शंस ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत नई फिल्म की...

धर्मा प्रोडक्शंस ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत नई फिल्म की घोषणा की

Mr & Mrs Mahi करण जौहर हमारी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली निर्देशकों और निर्माताओं में से एक हैं। धर्मा प्रोडक्शंस नामक उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने कल हो ना हो, कुछ कुछ होता है, शेरशाह, कभी अलविदा ना कहना, राजी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है।

आज, धर्मा मूवीज़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ज़ी स्टूडियोज़ के साथ एक और प्रोडक्शन की घोषणा की। धर्मा मूवीज़ और ज़ी स्टूडियोज़ राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत “मिस्टर एंड मिसेज माही” प्रस्तुत करते हैं।

फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। मिस्टर एंड मिसेज माही 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का म्यूजिक सोनी म्यूजिक ने दिया है।

READ ALSO : वन विभाग का क्षेत्रीय मैनेजर 30,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू

पोस्ट के कैप्शन से पता चलता है कि यह फिल्म क्रिकेट के बारे में है और ऐसा लगता है जैसे यह हमारे लीजेंड महेंद्र सिंह धोनी उर्फ माही की कहानी है।

यह पहली बार है जब जान्हवी कपूर और राजकुमार राव बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह ताज़ा जोड़ी दिलचस्प लगती है क्योंकि ये दोनों अपनी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। Mr & Mrs Mahi

जान्हवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन के साथ बवाल में देखा गया था और राजकुमार राव को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज़ गन्स एंड गुलाब्स में देखा गया था। Mr & Mrs Mahi

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments