Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedपंजाब मंत्री पर लगे आरोपों पर राजनीति गर्माई:BJP प्रधान जाखड़ ने गवर्नर...

पंजाब मंत्री पर लगे आरोपों पर राजनीति गर्माई:BJP प्रधान जाखड़ ने गवर्नर को लिखा पत्र; आरोप गंभीर, दोषी मिलने पर कार्रवाई हो

 SAD Bikram Singh Majithia

पंजाब की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह पर लगे आरोपों पर पंजाब की राजनीति गर्मा गई है। अब इस मामले में पंजाब भाजपा भी उतर आई है। भाजपा के राज्य प्रधान सुनील जाखड़ ने इस मामले में पंजाब के गर्वनर बीएल पुरोहित को पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा है कि आप सरकार के मंत्री पर लगे आरोप गंभीर हैं। इन आरोपों की गंभीरता से जांच की जाए। वहीं, अगर यह आरोप सही पाए जाते हैं तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

हालांकि, इससे पहले इस मामले में शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया गवर्नर से मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने इस मामले से जुड़ा एक आपत्तिजनक वीडियो गवर्नर को सौंपा था। उनका आरोप है कि पीड़िता को डराया धमकाया जा रहा है। जिस वजह से वह मंत्री के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए आगे नहीं आ रही हैं।

तीन महीने पहले भी उठाया था मामला
पत्रकारों से मजीठिया ने बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले भी यह मामला उठाया था कि उनके पास सरकार के एक मंत्री का ऐतराज योग्य वीडियो आया है। इस बारे में पहले मुख्यमंत्री को सूचित किया था कि उनके पास मंत्री का एक आपत्तिजनक वीडियो है और वह इसे उन्हें सौंपना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैंने एक लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री आवास का नंबर मिलाकर संपर्क किया था।

उस समय मुझे बताया गया कि मुझे मुख्यमंत्री से बातचीत करवाई जाएगी। लेकिन, उसके बाद ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इसके बाद मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय,‘‘ मेरे खिलाफ बदलाखोरी की कार्रवाई शुरू की गई। लेकिन, वह सफल नहीं हुए। उन्होंने कहा कि यह मंत्री पहले पुलिस में रहा चुका है। ऐसे में पुलिस के सिस्टम को अच्छी तरह समझता है।

पहले भी मंत्री पर लगे चुके हैं इस तरह के आरोप

मजीठिया ने कहा कि यह नैतिकता का मुद्दा है। ऐसा जघन्य कृत्य करने के बाद आरोपी छूट नहीं सकता है। इससे पहले मंत्री लालचंद कटारूचक के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगे थे। उसका भी वीडियो वायरल हुआ था। जांच के लिए गठित SIT ने यह कहकर मंत्री को क्लीन चिट दे दी थी कि शिकायत वापस ले ली गई है।

वह अब भी वही रणनीति अपना सकते हैं। इसलिए हमने राज्यपाल से पूरी घटना की स्वतंत्र जांच का आदेश देने का आग्रह किया है।

READ ALSO:ममता बनर्जी के सिर में चोट लगी; बर्धमान जिले से कोलकाता लौट रही थीं, कोहरे के चलते कार का एक्सीडेंट हुआ

दो महीने से वीडियो की बात सुन रहे हैं

आप प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि ऐसे लोगों द्वारा उठाए गए मामलों पर रिएक्ट करना नहीं चाहते हैं। उनके पास मुद्दे की कोई बात तो नहीं रही है। वीडियो की बात तो गत दो महीने से सुन रहे हैं।

हर रोज गवर्नर के पास पहुंच जाते हैं

जबकि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कह चुके है कि शिकायत करने वाले नेता फेल हो चुके है। वह हर तीसरे दिन गवर्नर के पास पहुंच जाते हैं। इसके अलावा उनके पास कोई काम नहीं है।

 SAD Bikram Singh Majithia

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments