Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSपंजाब CM मान आज संगरूर में:2487 युवाओं को देंगे नियुक्ति पत्र

पंजाब CM मान आज संगरूर में:2487 युवाओं को देंगे नियुक्ति पत्र

CM Bhagwant Mann

जाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज करीब 12 बजे संगरूर पहुंचेंगे। इस दौरान वे मिशन रोजगार के तहत 2487 युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे। ये कार्यक्रम संगरूर के लड्‌डा कोठी में आयोजित किया जा रहा है। पंजाब में दी जा रही नौकरियों पर बजट सेशन में भी बीते दिनों काफी गहमागहमी हुई थी। अनुमान है कि सीएम मान आज विरोधियों को भी अपने अंदाज में किए गए विरोध का जवाब दे सकते हैं।

पंजाब सरकार अब तक युवाओं को 40,437 सरकारी नौकरियां दे चुकी है। आज 2487 और सरकारी नौकरियां देने का वादा करते हुए नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। बीते दिन बजट पर बहस के दौरान भी सीएम मान ने इन नौकरियों का जिक्र दिया था। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस कॉन्स्टेबलों को भी नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं।

विरोधी रहेंगे निशाने पर
बजट सेशन के दौरान विरोधियों ने सदन में पंजाब सरकार से दी जा चुकी 40,437 सरकारी नौकरियों का ब्योरा मांगा था। मुख्यमंत्री मान ने सदन में विरोधियों को इसका जवाब देते हुए कहा था कि वह पूरा रिकॉर्ड साथ लाए हैं और वे गुरुवार को 2487 युवाओं को और नियुक्ति पत्र देने जा रहे हैं।

READ ALSO: पंजाब सरकार के बजट सेशन का पांचवां दिन:विधायक पठानमाजरा ने उठाया सिंथेटिक ड्रग का मुद्दा

बजट सेशन के दौरान कांग्रेस की तरफ से गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित को भाषण नहीं करने दिया। गवर्नर के भाषण पर बहस और बजट पर बहस के दौरान भी कांग्रेस ने खूब शोर मचाया। जिसका जवाब आज सीएम मान मंच से दे सकते हैं।

CM Bhagwant Mann

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments