Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSफरीदाबाद निगम का क्लर्क 5 हजार रिश्वत लेते काबू:एंटी करप्शन ब्यूरो ने...

फरीदाबाद निगम का क्लर्क 5 हजार रिश्वत लेते काबू:एंटी करप्शन ब्यूरो ने की कार्रवाई; जन्म प्रमाण पत्र की घूस ले रहा था

Faridabad Municipal Corporation

हरियाणा के फरीदाबाद में नगर निगम में तैनात सैलरी क्लर्क अरुण भाटिया को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता संजीव भाटिया निवासी नेहरू ग्राउंड फरीदाबाद के मुताबिक वह अपना जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए 9 फरवरी को नगर निगम में आए थे। यहां उनका संपर्क अरुण भाटिया से हुआ जो कि नगर निगम में सैलरी क्लर्क हैं।

संजीव भाटिया ने बताया कि उन्होंने जब उससे अपना जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए बात की तो उसने 25000 रुपए उनके जन्म प्रमाण पत्र को बनवाने के लिए मांगे। लेकिन उन्होंने जब 25000 रुपए देने में असमर्थता जताई तो अरुण भाटिया ने 10000 रुपए में उनका जन्म प्रमाण पत्र बनवा कर देने की बात की।

बता दें की संजीव भाटिया आम आदमी पार्टी में युवा जिला अध्यक्ष हैं। जिसके चलते उन्होंने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की। एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक टीम गठित कर रिश्वत मांगने वाले अरुण भाटिया को पकड़ने के लिए प्लानिंग के तहत भेजा।

10 हजार रुपए की डिमांड की

जब संजीव भाटिया अरुण भाटिया के पास पहुंचे तो उसने उनसे 10000 रुपए की डिमांड की लेकिन संजीव भाटिया ने कहा कि उनके पास केवल अभी 5000 रुपए हैं, 5000 रुपए बाद में दे देगा। जिस पर अरुण भाटिया राजी हो गया और उसने पाउडर लगे नोटों को पकड़ लिया और गिनकर जेब में रख लिया।

READ ALSO: पंजाब में हेलिकॉप्टर में दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा:17 साल का लव मैरिज में बदलने की खुशी; वेलेंटाइन वीक में रचाई शादी

शिकायतकर्ता संजीव भाटिया का इशारा मिलने के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने अरुण भाटिया को मौके पर ही दबोच लिया और हाथ धुलवाए तो वह लाल हो गए। इसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम अरुण भाटिया को गिरफ्तार कर लिया।

Faridabad Municipal Corporation

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments