Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSबहादुरगढ़ में हिसार के युवक की मौत:कसार बाइपास पर यू-टर्न लेते वक्त...

बहादुरगढ़ में हिसार के युवक की मौत:कसार बाइपास पर यू-टर्न लेते वक्त ट्रक की चपेट में आया; बाइक समेत रौंदा, FIR

Haryana Truck Hits Bike

हरियाणा के बहादुरगढ़ स्थित कसार बाइपास के पास एक बाइक सवार युवक ट्रक की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों के बयान पर आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान करीब शुभम (21) के रूप में हुई है। मूल रूप से हिसार जिले का रहने शुभम कुछ समय से अपने परिवार के साथ यहां गांव नूना माजरा में रह रहा था। जानकारी के अनुसार, सुबह वह सराय औरंगाबाद में किसी काम से गया था।

यू-टर्न लेते ही ट्रक ने मारी टक्कर

जब कसार बाइपास के पास यू-टर्न लेकर औरंगाबाद की तरफ बढ़ने लगा तो इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने उसको रौंद दिया। उसे गंभीर चोटें आई। संयोगवश वहां नजदीक ही शुभम के पिता मौजूद थे। उन्होंने राहगीरों की मदद से शुभम को संभाला और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

READ ALSO:किसान आंदोलन में 7वीं मौत:खनौरी बॉर्डर पर किसान को हार्ट अटैक आया; 10 लाख का कर्ज, 15 दिन पहले बेटे की शादी हुई

पुलिस ने दर्ज की FIR, आरोपी चालक की हुई पहचान

सूचना पाकर सेक्टर-6 थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। युवक के पिता जयप्रकाश के बयान पर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी ट्रक चालक की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है।

Haryana Truck Hits Bike

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments