Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedबिग बॉस से एविक्ट होकर विक्की जैन ने की पार्टी:अंकिता लोखंडे को...

बिग बॉस से एविक्ट होकर विक्की जैन ने की पार्टी:अंकिता लोखंडे को हुआ पति पर शक

Bigg Boss 17

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बिग बॉस के घर से एविक्ट हो चुके हैं। घर से बाहर निकलते ही विक्की पार्टी करते नजर आए। शो की एक्स कंटेस्टेंट रहीं आएशा खान, ईशा मालवीय और सना रईस खान के साथ विक्की नजर आए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं अंकिता बिग बॉस के घर में हैं। वो घर में रहकर पति के लिए इनसिक्योर हो रही हैं।

घर के सीसीटीवी फुटेज चेक करूंगी-अंकिता लोखंडे

अंकिता प्लान कर रही हैं कि वो बिग बॉस के बाहर जाकर अपने की घर की सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगी। वो ये जानना चाह रही हैं कि उनके ना होने पर पार्टी में कौन-कौन आया था। लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता उठीं और बोलीं ‘गुड मॉर्निंग विक्कू।’ यह सुनकर अभिषेक कुमार ने कहा- पार्टी करने के बाद वह अब सोने जा रहे होंगे। अंकिता ने अभिषेक से सहमति जताई और जवाब दिया- मुझे भी ऐसा लग रहा है कि वह खूब पार्टी कर रहा होगा।

मेरे घर पर किसी को आने की इजाजत भी नहीं है। मैं वापस जाकर पूरी 5 दिन की रिकॉर्डिंग देखूंगी कि कौन-कौन आया था। मन्नारा चोपड़ा ने अंकिता से पूछा कि क्या वो वास्तव में फुटेज चेक करेंगी। अंकिता ने जवाब दिया- अगर मुझे शक हुआ तो मैं करूंगी।

विक्की ने हाल ही में दोस्तों और एक्स कंटेस्टेंट ईशा मालवीय, आएशा खान और सना रईस खान के साथ एक मजेदार हाउस पार्टी रखी। पार्टी की तस्वीरें विक्की और अंकिता के घर पर क्लिक की गईं, अब तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। विक्की की बहन खुशी जैन, ईशा और सना के साथ फोटो खिंचवाते दिखाई दिए। मन्नारा, अंकिता, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार बिग बॉस के फिनाले में पहुंच गए हैं।

बता दें 28 जनवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है। इस बार का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे का होगा। ग्रैंड फिनाले का समय शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक का है।

READ ALSO:फर्स्ट टाइम वोटर्स से बोले PM मोदी:आप पर विकास की जिम्मेदारी, बताएं BJP का मैनिफेस्टो कैसा हो

मेकर्स अंकिता को जिताना चाहते हैं- अंकिता लोखंडे

दर्शकों का मानना है कि बिग बॉस ने जानबूझकर विक्की को घर से बाहर निकाला है। क्योंकि मेकर्स अंकिता को जिताना चाहते हैं। विक्की के घर में रहने से उनके वोट आपस में बंट जाते। विक्की के निकलने के बाद सारे वोट अंकिता को मिल जाएंगे। ये सोचकर मेकर्स ने शो के मास्टरमाइंट को घर से निकाला दिया। लोगों का कहना कि ये मेकर्स का प्लान है ताकि वो अंकिता को जीता सकें।

बता दें ऑडियंस के कम वोट के कारण विक्की को घर से बाहर निकलना पड़ा। वहीं अब फिनाले में अभिषेक, मुनव्वर, अंकिता, अरुण और मन्नारा पहुंचे हैं।

Bigg Boss 17

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments