Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSरोहतक में दीपेंद्र हुड्‌डा का ऑटो में सफर:ड्राइवर ने हाथ देकर रुकवाई...

रोहतक में दीपेंद्र हुड्‌डा का ऑटो में सफर:ड्राइवर ने हाथ देकर रुकवाई कार

MP Deepender Singh Hooda

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बेटे एवं राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्रा के साथ ऑटो में सफर किया। इसकी वीडियो दीपेंद्र हुड्‌डा ने अपने सोशल मीडिया X पर सांझा की है। उन्होंने कहा कि ऑटो ड्राइवर के निस्वार्थ प्रेम ने उनको भावुक किया है।

जानकारी अनुसार राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा रोहतक में अपनी कार में जा रहे थे। रोड पर एक ऑटो ड्राइवर सावन ने अचानक से हाथ देकर दीपेंद्र की गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बाद सावन ने दीपेंद्र को अपने ऑटो में चलने के लिए कहा। इसके बाद दीपेंद्र हुड्‌डा रोहतक के विधायक व अन्य साथियों के साथ ऑटो में सवार हुए और सावन से बात करते हुए यात्रा का आनंद लिया। इस दौरान ऑटो ड्राइवर भी खुश दिखे और दीपेंद्र से खुलकर बातचीत की।

दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर वीडियो शेयर की। पोस्ट में लिखा कि ‘रोहतक में अचानक एक ऐसा अनजान साथी मिला, जिसकी बातें सुन कर अपनों के लिए काम करते जाने का संकल्प और दृढ़ हो गया। सावन नाम के इस प्यारे भाई ने मेरी गाड़ी हाथ देकर रुकवाई और बोला जहां जाना है, मेरे ऑटो में चलिए।

इस निःस्वार्थ प्रेम ने मुझे भावुक कर दिया, सही मायने में ऐसे भाई ही मेरी असली कमाई हैं। सफर के दौरान भाई सावन की बाबा साहेब अंबेडकर और उनके विचारों के बारे में समझ ने मुझे भी प्रेरित किया। मैं अंतिम सांस तक ‘लोकतंत्र के इन सारथियों’ के सपनों और उनके अधिकारों के लिए लड़ता रहूंगा।’

ओलावृष्टि से फसलों में हुए नुकसान को लेकर अधिकारियों की फोन पर क्लास लेने की राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें दीपेंद्र हुड्‌डा नुकसान की भरपाई के लिए अधिकारियों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं। हुड्‌डा ने पहले अधिकारी से पूछा कि स्पेशल गिरदावरी के आदेश आए हैं या नहीं। जब अधिकारी ने कहा कि कंफर्म नहीं है तो हुड्‌डा ने कहा कि यह तो पहले ही आ जाने चाहिए थे।

READ ALSO: रशिया में फंसे पंजाबियों के परिवार का दर्द:मां बोली-11 लाख कर्ज लेकर भेजा

उन्होंने कहा कि स्पेशल गिरदावरी करके यह निश्चित करें कि कोई भी खेत खाली न रहे, जिसमें नुकसान हुआ है। सभी की स्पेशल गिरदावरी की जाए। इसमें यह भी ना करें कि 24 प्रतिशत नुकसान दिखाकर किसानों को मुआवजे से वंचित रखा जाए। क्योंकि 25 प्रतिशत से अधिक नुकसान पर मुआवजा मिलता है। सख्त लहजे में कहा कि इस बार 4 महीने बाद चुनाव हैं। ‘मैं एक-एक अफसर की खबर रखूंगा कि किसने मुआवजे में काम किया। कौन किसान की मदद में है और कौन कटवाना चाहता है।

MP Deepender Singh Hooda

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments