Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomePUNJABलुधियानवी की दूसरे दिन भी KBC में एंट्री:रिसर्च असिस्टेंट ने जीते 3.20...

लुधियानवी की दूसरे दिन भी KBC में एंट्री:रिसर्च असिस्टेंट ने जीते 3.20 लाख; बोलीं- हॉट सीट पर पहुंचना PHD से मुश्किल

Ludhiana Punjab Agricultural University Research Assistant

कौन बनेगा करोड़पति’ में लगातार दूसरे दिन लुधियानवी की एंट्री हुई। एक दिन पहले हलवाई अर्जुन सिंह हॉट सीट पर पहुंचे थे। अब पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (PAU) की रिसर्च असिस्टेंट डॉ. ऐना गोयल हॉट सीट पर पहुंची। उन्होंने 3.20 लाख रुपए जीते। उनका कहना है कि इनामी राशि जीतना बड़ी बात नहीं, बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से उनकी मुलाकात होना अहम है।

शुक्रवार रात को शो टेलिकास्ट हुआ। डॉ. ऐना गोयल शो में बहुत अच्छा खेलीं। उन्होंने ‘सुपर संदूक’ राउंड में 10 में से 9 सवालों के जवाब देकर अपनी ऑडियंस पोल लाइफ लाइन को रिएक्टिवेट भी कर लिया, लेकिन वह 6.40 लाख के सवाल पर अटक गईं। सवाल पर ऑडियंस पोल व वीडियो कॉल ए फ्रेंड लाइफ लाइन का इस्तेमाल करने के बावजूद वह चूक गईं और 3.20 लाख जीत पाईं।

डॉ. गोयल बाड़ेवाल की रहने वाली हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन को घर की बनी देसी घी की पिन्नियां और पिता भारत भूषण गोयल की लिखी किताब- सुपनियां दा सफर गिफ्ट की।

READ ALSO:आधी रात हुआ प्रभु यीशु का जन्म:शहर भर में आज क्रिसमस की धूम, कैरोल गीतों से गूंज उठे चर्च

अमिताभ को पसंद नहीं मशरूम
डॉ. गोयल ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने जब उनसे उनकी पढ़ाई के बारे पूछा तो उन्होंने बताया कि माइक्रो बायोलॉजी में PHD की है। विषय पूछा तो उन्हें मशरूम बताया। जिसके बाद अमिताभ एकदम से बोल उठे देवी जी मुझे मशरूम बिल्कुल पसंद नहीं है। लेकिन, जब उन्हें मशरूम के फायदा बताए तो उन्होंने मशरूम को अपनी रोजाना की डाइट में शामिल करने का वादा किया।

Ludhiana Punjab Agricultural University Research Assistant

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments