Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomePUNJABलुधियाना में गैंगस्टर संदीप की मुश्किलें बढ़ी:1 अवैध पिस्टल, 2 कारें बरामद

लुधियाना में गैंगस्टर संदीप की मुश्किलें बढ़ी:1 अवैध पिस्टल, 2 कारें बरामद

Punjab Ludhiana Gangster Sandeep

पंजाब के लुधियाना में राजनेताओं के करीबी रहे गैंगस्टर संदीप लुधियाना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 5 दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे संदीप से पूछताछ के दौरान भामियां स्थित घर के सामने खाली प्लाट से पुलिस को 30 बोर का एक और अवैध पिस्टल, 2 कारतूस बरामद हुए हैं। इससे पहले CIA-2 के इंचार्ज बेअंत जुनेजा ने संदीप को 32 बोर के अवैध पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस के साथ दबोचा था। दो कारें भी उससे मिली हैं।

मिट्‌टी में दबाया था पिस्टल

पुलिस के अनुसार संदीप ने मिट्‌टी में पिस्टल दबाया हुआ था। पिस्टल के साथ पुलिस को 2 जिंदा कारतूस भी मिले हैं। पूछताछ दौरान पुलिस को दो कारें इनोवा और स्विफ्ट भी मिली है। पुलिस सूत्रों मुताबिक यह कारें उन लोगों की हैं, जो दड्‌डे सट्‌टे में पैसे हारे हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रिंकल और हनी सेठी आज होंगे जांच में शामिल

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए CIA-2 के इंचार्ज बेअंत जुनेजा ने बताया कि संदीप के करीबी प्रिंकल और हनी सेठी नाम के युवकों को समन किया है। मामले की जांच जारी है। आज प्रिंकल और हनी सेठी दोनों CIA-2 में चल रही जांच में शामिल होंगे।

सूत्रों मुताबिक कार कारोबारी से भी पुलिस ने बीते दिन पूछताछ की है। कारोबारी को देर शाम पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया। पुलिस को शक है कि दड्‌डे सट्‌टे में हारे लोगों की कारें किसी न किसी कार बाजार में बेची जा रही हैं। इस कारण पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है।

READ ALSO:पंजाब में 36.65 लाख उपभोक्ताओं को फ्री बिजली:जीरो बिल वालों की संख्या 2.89 लाख बढ़ी..

सोशल मीडिया से ही पुलिस के हाथ लग रही लीड
सूत्रों मुताबिक पुलिस लगातार संदीप लुधियाना के सोशल मीडिया अकाउंट चैक कर रही है। संदीप की वीडियो में जो लोग ज्यादा उसके नजदीकी रहे है उन्हें जांच में शामिल किया जा रहा है। बीते दिन पुलिस को जो संदीप से एक अन्य अवैध पिस्टल बरामद हुआ है उसके बाद से पुलिस अब लगातार शिंकजा कस रही है।

संदीप के करीबी नेताओं में मौजूदा सरकार, विपक्ष कांग्रेस और भाजपा के कई सीनियर नेता शामिल है। संदीप की काल डिटेल पर भी पुलिस काम कर रही है। वह जिन लोगों के संपर्क में अधिक रहा है उनका भी पुलिस रिकार्ड चैक करवा रही है।

Punjab Ludhiana Gangster Sandeep

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments