Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedविधायक संगोवाल के बेटे की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे सीएम...

विधायक संगोवाल के बेटे की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे सीएम मान ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी

Dr. Gurpreet Kaur’s wife blessed the new couple लुधियाना के गिल विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक जीवन सिंह संगोवाल के बेटे की शादी खन्ना में हुई। इस शादी समारोह में सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर समेत आधी कैबिनेट शामिल हुई. विधानसभा अध्यक्ष और कई कैबिनेट मंत्री यहां पहुंचे और परिवार के साथ जश्न मनाया. मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने नये जोड़े को आशीर्वाद दिया. उनके साथ कई कैबिनेट मंत्री और विधायक भी मौजूद थे.

शादी समारोह के दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि ऐसा माहौल देखकर उन्हें बहुत खुशी हो रही है. पार्टी विधायक के बेटे की शादी थी. शादी समारोह में एम और उनकी पत्नी भी आये थे. विधानसभा अध्यक्ष के साथ कैबिनेट मंत्री और विधायक परिवार के सदस्य के रूप में यहां पहुंचे।

कार्यक्रम का आयोजन हर्षोल्लासपूर्ण वातावरण में किया गया।Dr. Gurpreet Kaur’s wife blessed the new couple

जैसे ही सीएम मान देर रात शादी समारोह के लिए खन्ना पहुंचने वाले थे तो सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए। क्योंकि यह एक विवाह समारोह था. जिसमें दूल्हा-दुल्हन के परिवार और रिश्तेदारों के अलावा रिश्तेदारों को भी शामिल होना था। इसे देखते हुए एसएसपी अमनित कोंडल ने रात में ही पर्याप्त इंतजाम किए थे। मैरिज पैलेस के अंदर से लेकर नेशनल हाईवे तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। शादी समारोह में आने-जाने वाले लोगों पर भी पैनी नजर रखी गयी. Dr. Gurpreet Kaur’s wife blessed the new couple

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments