Friday, October 18, 2024
Google search engine
Friday, October 18, 2024
HomePUNJABसांसद सीचेवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात ,जालंधर में...

सांसद सीचेवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात ,जालंधर में फ्लाईओवर-रेलवे पुल की समस्या पर हुई चर्चा..

Rajya Sabha Member Seechewal

पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। सीचेवाल ने केंद्रीय मंत्री से जालंधर के लोहियां खास फ्लाईओवर और रेलवे लाइन पर बने पुल को पिलरों पर बनाने की मांग उठाई।

बता दें कि इस पुल से रोजाना हजारों वाहनों की आवजाही होगी। जिससे लोगों को ट्रैफिक की समस्या से निजात मिलेगी। पुल बनने के बाद से शहर के लोगों का काफी समय बचेगा।

नेशनल हाईवे 703-ए पर चल रहा था निर्माण
लोहियां खास में बन रहे फ्लाईओवर का निर्माण नेशनल हाईवे 703-ए पर किया जा रहा है। यह पुल लोहियां शहर के एक हिस्से को दो हिस्सों में बांट देगा। जिससे छोटे-मोटे काम करने वाले दुकानदारों का कारोबार ठप हो जाएगा।

संत सीचेवाल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात बेहद सहज माहौल में हुई। उन्होंने तुरंत अधिकारियों को इस समस्या के समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बता दें कि जालंधर के कस्बा लोहियां खास में बनाए जा रहे फ्लाईओवर को लेकर एरिया के कई कारोबारी भी चिंतित हैं।

READ ALSO:पंजाब के स्कूलों में 24 दिसंबर से 31 तक छुटि्टयों का ऐलान सर्दी और धुंध के चलते सरकार ने लिआ फैसला..

केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को दिए आदेश
केंद्रीय मंत्री ने संत सीचेवाल को आश्वासन दिया कि इस मांग पर गंभीरता से विचार किया जाएगा और उचित समाधान निकाला जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने संत सीचेवाल को बताया कि कई शहरों में ऐसी शिकायतें आई हैं।

उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि जहां भी आबादी क्षेत्र हो, उसे दो हिस्सों में न बांटा जाए। क्योंकि इससे लोगों का कारोबार प्रभावित होता। इसलिए सभी पहलुओं को जांचने के बाद ही कोई कदम उठाया जाए।

Rajya Sabha Member Seechewal

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments