Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहरियाणा में छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश:बाइक पर किडनैप कर ले...

हरियाणा में छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश:बाइक पर किडनैप कर ले गए श्मशानघाट

Haryana Kidnap Minor Student 

हरियाणा के रेवाड़ी में 10वीं कक्षा के छात्र को जिंदा जलाने को कोशिश की गई। उसे बाइक सवार 2 युवक अपहरण कर श्मशानघाट ले गए थे। जहां उसके मुंह पर कपड़ा बांध पेट्रोल डाल दिया। इससे पहले की आरोपी उसे आग लगाते पीड़ित का चाचा मौके पर पहुंच गया और छात्र की जान बच गई।

आरोपी गांव में ही एक जगह लगे CCTV कैमरे में भी कैद हो गए। कैमरे में आरोपी छात्र को बाइक पर बीच में बैठाकर ले जाते दिख रहे हैं। कसौला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस इसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

रेवाड़ी के गांव बोलनी निवासी ऋतिक द्वारा दर्ज कराई FIR के मुताबिक वह 10वीं कक्षा का छात्र है। शाम जब वह अपने पुराने घर दादा-दादी के पास जा रहा था तो रास्ते में एक बाइक पर सवार होकर आए अविनाश और भोला नामक दो युवकों ने उसे धक्का मारकर गिरा दिया और पिटाई करने लगे।

इतना ही नहीं उन्होंने उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया और अपहरण करके श्मशान घाट में ले गए। वहां पर उन्होंने उसके साथ लाठी-डंडों से जबरदस्त मारपीट की और मुंह पर कपड़ा बांध दिया।

आरोपियों ने बाइक की टंकी से पेट्रोल निकालकर उस पर डाल दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए आग लगाने की कोशिश करने लगे, लेकिन इससे पहले ही उसका चाचा बिजेंद्र मौके पर पहुंच गया। जिसे देखकर आरोपी उसे धमकी देते हुए फरार हो गए। चाचा ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

READ ALSO: मेष, सिंह और कन्या राशि वालों को व्यापार से होगा फायदा, जानें बाकी राशि वालों का हाल

ऋतिक का कहना है कि अगर चाचा समय पर नहीं पहुंचता तो वे उसे आग के हवाले कर देते। पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, चाचा बिजेंद्र ने कहा कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। किसी अविनाश नाम के लड़के के कहने पर उनके भतीजे को उठाया गया और फिर इस घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने अभी तक मेरे भतीजे के जिन कपड़ों पर पेट्रोल छिड़का था, वो भी कब्जे में नहीं लिए हैं। कसौला थाना SHO इंस्पेक्टर कृष्णकांत ने बताया कि अभी कोई रंजिश का पता नहीं चल पाया है। परिवार ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। हालांकि, इस तरह की पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Haryana Kidnap Minor Student 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments