Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeUncategorized'हिटलर दीदी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हारी...

‘हिटलर दीदी’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हारी जंग, बहन की मौत के 48 घंटे बाद ली अंतिम सांस

TV Actress Dolly Sohi Cancer

 ‘कलश’, ‘हिटलर दीदी’, ‘देवों के देव महादेव’ समेत कई हिट टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस डॉली सोही अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वह सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही थीं. 48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बहन अमनदीप सोही की भी 48 घंटे पहले निधन हो गया था.

डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं, जबकि अमनदीप की निधन पीलिया का कारण हुआ. डॉली सोही के परिवार ने उनके निधन का पुष्टि की है.

आज होगा अंतिम संस्कार
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए डॉली के भाई मनु ने कहा, ‘हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है. हम इस हार से सदमे की स्थिति में हैं.’ अंतिम संस्कार आज दोपहर ही किया जाएगा.’

भाई ने कंफर्म की दुखद खबर
एक्ट्रेस के भाई मनु ने कंफर्म किया था कि उनकी बहन और टीवी अभिनेत्री अमनदीप सोही का भी निधन हो गया है. इसके कुछ ही देर बाद डॉली सोही के निधन की भी खबर आई. अमनदीप सोही को ‘बदतमीज दिल’से काफी फेम मिला था. मनु सोही ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से जूझने के बाद निधन हो गया.

सर्वाइकल कैंसर से थीं पीड़ित
आपको बता दें कि डॉली सोही की तबीयत पिछले समय से काफी खराब थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. वह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हुई थी. पिछले साल नवंबर में उन्हें सर्वाइकल कैंसर का पता चला था. उन्होंने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की थी.

READ ALSO: शाओमी 14 स्मार्टफोन सीरीज ₹69,999 शुरुआती कीमत में लॉन्च

डॉली ने लोगों से की थी अपील
डॉली सोही ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘प्रार्थनाएं, दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन.. चमत्कार की तरह काम करता है. मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.’

डॉली अपने लगभग 2 दशक के करियर में कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्हें ‘झनक’ शो छोड़ना पड़ा, क्योंकि कीमोथेरेपी लेने के बाद वह लंबे समय तक शूटिंग नहीं कर सकती थीं. एक्ट्रेस की शादी कनाडा स्थित एनआरआई अवनीत धनोवा से हुई थी, हालांकि, जब वह मां बनीं तो दोनों के बीच तनाव होने लगा. डॉली की एक बेटी है.

TV Actress Dolly Sohi Cancer

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments