Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहिसार में भाई-2 बहनों को गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा:गोबर को लेकर हुआ...

हिसार में भाई-2 बहनों को गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा:गोबर को लेकर हुआ झगड़ा; डंडों से मारपीट का VIDEO सामने आया

Hisar Brother Sisters Beaten 

हरियाणा के हिसार में युवक और उसकी 2 बहनों को डंडों से पीटा गया। घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें महिला और एक व्यक्ति तीनों पर डंडे बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। घायल भाई-बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को घायलों के बिरादरी के लोगों ने अस्पताल में धरना दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

भीम आर्मी के संतलाल ने बताया कि अग्रोहा क्षेत्र के रहने वाले तीनों भाई-बहन 24 जनवरी को मलापुर गांव में गए थे। वे ढोल बजाकर घरों से आटा मांग रहे थे। युवती जैसे ही घर से आटा मांगने लगी तो एक महिला ने बाहर आकर उसे कहा कि दाने (गेहूं) के बदले घर में पड़ा गोबर उठाकर प्लाट में डाल दे।

युवती ने महिला को मना करते हुए कहा कि अगर गोबर ही डालना होता तो वह मांग कर गुजारा क्यों करते?।

युवती की बात सुनकर भड़की महिला
संतलाल ने बताया कि यह सुनकर महिला भड़क गई। वह अंदर से डंडा उठाकर लाई और युवती को मारने लगी। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरी गली में आटा मांग रहे उसके भाई बहन भी वहां आ गए। वीडियो में युवक भी महिला पर अपना ढोल मारने की कोशिश करता दिखा। इसके बाद महिला भी डंडा उठाकर वार करती है।

इसके बाद महिला ने अपने पति सोनू को कॉल कर सूचना दी। वह भी मौके पर आ गया और उसने तीनों भाई बहनों को डंडे से मारना शुरू कर दिया। हंगामे की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्‌ठे हो गए। उन्होंने मामले को शांत कराया।

READ ALSO:अमृतसर में युवती से रेप:दादा-दादी के साथ घास लेने गई थी; आरोपियों ने पकड़कर गन्ने के खेत में खींचा

2 वीडियो आई सामने
मलापुर गांव में हुई इस घटना की 2 वीडियो सामने आई हैं। एक वीडियो में महिला युवती को डंडों से पीट रही है। इसके चिल्लाने पर उसके बचाव के लिए उसके भाई-बहन वहां दौड़कर आते हैं और महिला से झगड़ा शुरू कर देते हैं। इस दौरान आसपास के लोग इकट्ठा होकर मामले को शांत करते हैं।

वहीं दूसरी वीडियो में महिला और उसका पति तीनों भाई- बहनों को डंडों से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। आसपास लोग इकट्ठा होकर उन्हें छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं।

Hisar Brother Sisters Beaten 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments