Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहिसार में होटल संचालक से मांगी 20 लाख की रंगदारी:बदमाशों ने मैनेजर...

हिसार में होटल संचालक से मांगी 20 लाख की रंगदारी:बदमाशों ने मैनेजर को दी धमकी; बोले- दो दिन में रुपए दे देना

Hisar 20 Lakh Extortion

हरियाणा के हिसार में कैंप चौक पर होटल संचालक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इस दौरान रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों ने जमकर होटल में तोड़फोड़ की इसके बाद धमकी देकर वहां से चले गए।

जाते समय अपने साथ सीसीटीवी की DVR भी निकाल कर ले गए। डीएसपी विनोद शंकर और अर्बन स्टेट चौकी इंचार्ज सिकंदर अपनी टीम के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी शुरू कर दी।

हिसार के कैंप चौक स्थित लीजेंड होटल के मैनेजर रविंद्र उर्फ रिंकू ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे होटल में वह और दो अन्य कर्मचारी सो रहे थे। इस दौरान होटल का गेट के शीशा तोड़ने की आवाज़ सुनी। वह उठकर बाहर गया तो करीब 25-27 साल की उम्र के दो युवक गेट का शीशा तोड़ अंदर आए है। जब रोकने का प्रयास किया तो मारपीट की।

होटल में की तोड़फोड़

होटल मैनेजर ने बताया कि उनके हाथ में लकड़ी के बिंडे थे। उन्होंने एलईडी प्रिंटर और अन्य सामान तोड़ दिया इस दौरान कर्मचारियों से मारपीट भी की करीब 5 से 7 मिनट तक होटल में रुके और इस दौरान उन्होंने कहा कि यह खांडा का होटल है क्या? मना करने भी मारपीट की।

READ ALSO:मुख्य सूचना कमिश्ननर बने इंद्रपाल सिंह:पंजाब सरकार ने जारी किए आदेश

मैनेजर के अनुसार, दोनों बदमाश जाते समय बोले कि होटल संचालक को बोल देना कि 2 दिन में 20 लाख रुपए दे देना वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना है। होटल मैनेजर ने बताया कि आसपास के कैमरे चेक करने पर पता लगा कि टोटल युवक 8 से 10 लोग थे लेकिन होटल के ऊपर दो ही लोग आए बाकी नीचे खड़े रहे फिलहाल आसपास लगे कैमरे में घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hisar 20 Lakh Extortion

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments