Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedराजस्थान: नागौर में रोडवेज बस हुई बेकाबू, 3 पलटी खाकर खाई में...

राजस्थान: नागौर में रोडवेज बस हुई बेकाबू, 3 पलटी खाकर खाई में जा गिरी, मच गई चीख पुकार

Nagaur News

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में मंगलवार को बड़ा अमंगल हो गया. यहां यात्रियों से भरी रोडवेज की एक बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई. इस दौरान बस ने तीन बार पलटी खाई. इससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे में एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने घायल सभी यात्रियों को डेह सीएचसी में भर्ती पहुंचाया. वहां तीन यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए उनको नागौर रेफर कर दिया है. शेष का वहीं पर इलाज करवाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार हादसा नागौर जिले के झाड़ेली गांव के पास हुआ. वहां नागौर डिपो की एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई. घायलों के मुताबिक बस पहले अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर गड्ढे में गिर गई. उसके बाद 3 बार पलटी मारते हुए गहरी खाई में जा गिरी. बस के तीन बार पलटी मारने उसमें बैठी सवारियों के सिर और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं.

मौके पर मच गई चीख पुकार
बचाव के लिए मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया की सड़क हादसे के दौरान जब बस पलटी तो उसमें चीख पुकार मच गई. बस के अंदर यात्री जोर जोर ‘बचाओ बचाओ’ चिल्लाकर मदद मांग रहे थे. बाद में घायलों को जैसे तैसे बस के दरवाजे और खिड़कियों से खींच-खींचकर बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

READ ALSO:RRTS Project: एड के ल‍िए 500 करोड़ दे सकते हैं… पर परियोजना के 400 करोड़ नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने फ‍िर लगाई द‍िल्‍ली सरकार को..

एक दर्जन डेह सीएचसी में भर्ती और 3 नागौर रेफर किया
अस्पताल स्थित पुलिस चौकी के अनुसार हादसे की सूचना ग्रामीणों ने दी थी. उसके बाद पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची है. हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. उनमें से 12 घायलों का इलाज स्थानीय सीएचसी में चल रहा है. तीन गंभीर घायलों को नागौर जेएलएन अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. उल्लेखनीय है कि हाल ही में नागौर चूरू बॉर्डर पर भी बड़ा हादसा हो गया था. उस हादसे में चुनाव ड्यूटी में जा रहे नागौर पुलिस के छह जवानों की दर्दनाक मौत हो गई थी.

Nagaur News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments