Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedKangana Ranaut ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे...

Kangana Ranaut ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार और दोस्त…

Kangana Ranaut:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट में भाजपा के लिए चंडीगढ़ में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीतिक क्षेत्र में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

बता दें कि बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस को लेकर तेजी से खबरें वायरल हो रही थी कि वो राजनीति में एंट्री करने वाली है। हालांकि अब ऐसा नहीं है उन्होंने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

Kangana Ranaut ने 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मैंने दी है, लेकिन यह हेडलाइन और खबर मेरे द्वारा नहीं दी गई है।

एक्ट्रेस ने खबरों पर लगाया विराम

बताते चलें कि एक्ट्रेस को लेकर खबरें थी कि चंडीगढ़ निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक दावेदार के रूप में वो चुनाव लड़ेंगी। साथ ही यह भी बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में अभिनेत्री-राजनेता किरण खेर की जगह लेंगी। हालांकि इन सभी खबरों पर अब एक्ट्रेस ने विराम लगा दिया है।

चुनाव लड़ने पर एक्ट्रेस ने दिया था ये रिएक्शन

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने नवंबर में चुनावी राजनीति में संभावित प्रवेश को लेकर कहा था कि अगर भगवान कृष्ण का आशीर्वाद मिला, तो वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार करेंगी।

read also:बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल से बम होने की मिली धमकी, अफरा-तफरी के बीच छात्रों को निकाला गया बाहर

कंगना का वर्कफ्रंट 

इसके साथ ही अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना फिल्म तेजस में नजर आई है। साथ ही कंगना रनौत ने तमिल कॉमेडी-हॉरर सीक्वल चंद्रमुखी 2 में एक नर्तकी की भूमिका भी निभाई है। वहीं, अब एक्ट्रेस को अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देखा जाएगा। इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि एक्ट्रेस की पिछली फिल्मों के मुकाबले देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी।

Kangana Ranaut

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments