Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedजब मां से महीनों बात नहीं कर रहे थे Sidharth Shukla, तब...

जब मां से महीनों बात नहीं कर रहे थे Sidharth Shukla, तब बस एक चिट्ठी ने…

Sidharth Shukla Birth Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला ने दो साल पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत याद करते हैं। आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी है, एक्टर ने टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ी है, उन्होंने सीरियल बालिका वधु से फेम हासिल किया है। साथ ही वो रियलिटी शोज और ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं। उन्होंने हम्प्टी शर्मा (Sidharth Shukla) की दुल्हनिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया और बिग बॉस के 13 वें सीजन में भी नजर आए थे। बिग बॉस में आने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में और इजाफा हुआ, दर्शकों को उनकी सादगी और रियलिटी बहुत पसंद आई। बिग बॉस की जर्नी सिद्धार्थ के लिए आसान नहीं थी, लेकिन उन्होंने बहुत ही सहजता के साथ इस जर्नी को पूरा किया और बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया।

मां को आइडल मानते थे सिद्धार्थ 

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) अपनी मां के बहुत करीब हैं, वो अपनी मां को बहुत याद करते थे और बिग बॉस में भी जब महीनों उनकी मां से बात नहीं हो पाती थी तो ये वक्त उनके लिए आसान नहीं था, इस बात का खुलासा उन्होंने कई इंटरव्यूज में भी किया है, उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था, मैं महीनों तक मां से बात नहीं कर पाता
था।

मां ने सेट पर भिजवाई थी चिट्ठी

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि उन्हें लगता है वो दुनिया के सबसे लकी इंसान हैं, जो अपनी मां के चेहरे पर हमेशा हंसी लाते हैं, सिद्धार्थ ने मां के बारे में बात करते हुए आगे बताया था आज भी उनकी मां उनके लिए उनकी सबसे बड़ी आइडल हैं, सिद्धार्थ ने बताया था कि उनकी मां ने जब उन्हें सेट पर एक चिट्ठी भिजावाई थी तो वो चिट्ठी पढ़कर उन्हें ऐसा लगा जैसे उनकी मां उनके साथ ही खड़ी हैं, काम की वजह से महीनों तक वो अपनी मां से महीनों बात नहीं कर पाते थे। वहीं सिद्धार्थ का फैन पेज भी उनका वीडियो शेयर करता रहता है, एक बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो अपनी मां के साथ झूला-झूलते नजर आए थे।

Sidharth Shukla Birth Anniversary

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments