Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorized200 रुपये से कम के 3 रिचार्ज प्लान हैं बड़े खास! जानिए...

200 रुपये से कम के 3 रिचार्ज प्लान हैं बड़े खास! जानिए बेनिफिट्स

Cheapest Recharge Plans : आज के समय में हम सभी फोन का इस्तेमाल करते हैं। किसी से कॉल पर बातचीत करनी हो या फिर डेटा के जरिए घंटों चैटिंग करनी हो। इसके अलावा अन्य तरह के बेनिफिट्स के लिए हम रिचार्ज प्लान को अपनाते हैं। हर महीने या अलग-अलग वैधता के साथ आने वाले प्लानों को हम जब अपनाना पसंद करते हैं जब ये पॉकेट पर कम भार डालने के साथ हमारे लिए फायदे का सौदा हो।

सस्ते रिचार्ज प्लान में रिलायंस जियो (Jio Cheapest Plans) को खासतौर पर पसंद किया जाता है। कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लानों को कंपनी को खास पसंद किया जाता है। इसलिए देश में सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच रिलायंस जियो का नाम सबसे पहले आता है। अगर आप ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत 200 रुपये से कम (Recharge Plans under 200) हो तो आप जियो के कुछ प्लानों को अपना सकते हैं।

Reliance Jio Rs 199 Recharge Plan

रिलायंस जियो के 200 रुपये से कम कीमत वाले प्लान में से एक 199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान है। इसकी वैधता 23 दिनों तक की है। इसमें रोजाना 1.5GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का भी बेनिफिट मिलता है। इस प्लान के साथ आप जियो के ऐप्स जैसे- जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड शामिल हैं।

READ ALSO:Rajasthan: पहली बार विधायक बने भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा डिप्टी सीएम

Reliance Jio Rs 179 Recharge Plan

अगर आप अधिक डेटा का यूज नहीं करते हैं और इसके लिए ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस बेनिफिट के साथ आए तो आप जियो का 179 रुपये वाला प्लान अपना सकते हैं। इस प्लान के साथ रोजाना 1GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की होती है। इस प्लान के साथ जियो के ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

Reliance Jio Rs 149 Recharge Plan

रिलायंस जियो का 149 रुपये वाला प्लान 179 रुपये वाले डेटा बेनिफिट के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 1GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। हालांकि, इस प्लान की वैधता सिर्फ 20 दिनों तक की है।

Cheapest Recharge Plans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments