Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedShreyas Talpade को आया हार्ट अटैक, अभिनेता की हुई एंजियोप्लास्टी

Shreyas Talpade को आया हार्ट अटैक, अभिनेता की हुई एंजियोप्लास्टी

Shreyas Talpade gets heart attack: शाहरुख खान की फिल्म में काम कर चुके मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपड़े को लेकर बड़ी खबर आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा है और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है।

बता दें कि श्रेयस तलपड़े महज 47 साल के हैं और उन्हें आज शाम हॉर्ट अटैक आया, जिसके बाद एक्टर को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया।

शूटिंग के बाद हुए बेहोश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि आज शाम को जैसे ही एक्टर ने मुंबई में अपनी शूटिंग खत्म की तो वो अचानक से बेहोश हो गए और उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और एक्टर की अंधेरी पश्चिम में शहर के बेलेव्यू अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई। सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि श्रेयस ने अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की पूरे दिन शूटिंग की है।

READ ALSO:लोकसभा घुसपैठ केस के मास्टरमाइंड ललित ने किया सरेंडर…

अस्पताल जाने से पहले ही गिर गए श्रेयस

इसके बाद जैसे ही एक्टर घर गए तो उन्होंने अपनी वाइफ से कहा कि उनको कुछ ठीक नहीं लग रहा है और वो असहज महसूस कर रहे हैं। इसके बाद एक्टर की वाइफ उन्हें अस्पताल लेकर जाने लगी, लेकिन वो रास्ते में ही गिर गए। इसके बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कई फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हाउसफुल, इकबाल, ओम शांति ओम, जोकर जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। इसके साथ ही उन्होंने मराठी सिनेमा में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। वहीं, फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हालांकि अभी तक उनकी हेल्थ को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

Shreyas Talpade gets heart attack

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments