Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSकपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बेटी को दिया जन्म,...

कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बेटी को दिया जन्म, पति ने दिखाई पहली झलक

Sugandha Mishra Baby

फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले सातवें आसमान पर हैं. दरअसल कपल पेरेंट्स बन गए हैं. 35 साल की सुगंधा ने एक प्यारी सी बेटी को  जन्म दिया है. सुगंधा के पति डॉ. संकेत भोसले ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है.

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले बने बेटी के पेरेंट्स
डॉ. संकेत भोसले ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक वीडियो शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी कि वे अब पिता बन गए हैं. वीडियो में संकेत बेहद खुश नजर आ रहे हैं और वे कहते हैं कि मैं बाप बन गया हूं. इसके बाद वे हॉस्पिटल में बिस्तर पर लेटी अपनी पत्नी सुगंधा की तरफ कैमरा करते हैं और कहते हैं कि ये मां बन गई हैं. इसके बाद सुगंधा और संकेत अपनी बेटी की झलक भी दिखाते हैं हालांकि उन्होंने अपनी लाडली के चेहरे को हार्ट इमोजी से छिपा दिया था.

इस वीडियो को शेयर करते हुए डॉ संकेत भोसले ने कैप्शन में लिखा, “यूनिवर्स ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार का आशीर्वाद दिया है, हमारे प्यार का प्रतीक .. हमें एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है. प्लीज अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें.”

READ ALSO:लोकसभा घुसपैठ केस, मास्टरमाइंड 7 दिन की रिमांड पर:ललित ने कल रात किया था सरेंडर…

शादी के ढाई साल बाद पेरेंट्स बने हैं सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले
बता दें कि सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले ने अक्टूबर महीने में अनाउंस किया था कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. तब से ये कपल लगातार अपने इस खूबसूत फेज की झलक फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं.  हाल ही में कपल ने मराठी रीति-रिवाजों से बेबी शॉवर सेरेमनी भी की थी. इसकी तमाम तस्वीरें और वीडियो भी इन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

वहीं शादी के करीब ढाई साल के बाद कपल के घर फाइनली किलकारी गूंजी है. बेटी के जन्म से सुगंधा और डॉ संकेत खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.

Sugandha Mishra Baby

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments