Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSडॉ. बलजीत कौर ने आंगनवाड़ी यूनियन के साथ की मीटिंग ; जायज...

डॉ. बलजीत कौर ने आंगनवाड़ी यूनियन के साथ की मीटिंग ; जायज माँगों के समाधान का दिया भरोसा

चंडीगढ़, 19 दिसंबर

Dr.  Baljit Kaur :मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के मुलाजिमों की जायज माँगों की पूर्ति के लिए वचनबद्ध है। इसी वचनबद्धता के अंतर्गत आज सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने आंगनवाड़ी मुलाज़िम यूनियन पंजाब (सीटू) के साथ उनकी जायज माँगों के समाधान के लिए मीटिंग की। 

मीटिंग के दौरान यूनियन द्वारा रखी गई प्रमुख माँगों में आंगनवाड़ी वर्कर को ग्रेड 3 और हैल्पर को ग्रेड 4 का दर्जा, 0 से 6 साल तक के बच्चों को आंगनवाड़ी सैंटरों में रखे जाने, आंगनवाड़ी वर्कर को प्री नरसरी टीचर का दर्जा दिया जाने, आंगणवाड़ी वर्कर, हैल्पर को सेवा मुक्ति पर ग्रैच्युटी, आंगनवाड़ी वर्करों और हैल्परों के पदों की भर्ती, मैडीकल छुट्टी, आयुषमान बीमा योजना से जोड़ते हुए मुफ़्त इलाज के लिए कार्ड बनाये जाना, माँगें शामिल हैं। 

READ ALSO;पारदर्शिता मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की सबसे बड़ी पहचान: लाल चंद कटारूचक्क  

कैबिनेट मंत्री ने यूनियन के प्रतिनिधियों की माँगें पूरे ध्यान से सुनी और यूनियन के प्रतिनिधियों को भरोसा दिया कि उनकी जायज़ माँगें जल्द ही पूरी की जाएंगी। 

इस मौके पर डायरैक्टर सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग श्रीमती शेना अग्रवाल, विशेष सचिव विम्मी भुल्लर, डिप्टी डायरैक्टर रुपिन्दर कौर और अमरजीत सिंह भुल्लर विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Dr.  Baljit Kaur 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments