Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSजालंधर के श्री माता वैष्णो मंदिर में चोरी:मंदिर के कपाट तोड़कर अंदर...

जालंधर के श्री माता वैष्णो मंदिर में चोरी:मंदिर के कपाट तोड़कर अंदर घुसे चोर,दान पात्र-CCTV का डीवीआर चोरी

 Shri Mata Vaishno Temple Theft

पंजाब के जालंधर में मॉडल हाउस चौक में स्थित श्री वैष्णो माता मंदिर में चोरों ने घुसकर चोरी कर ली। आरोपी मंदिर के अंदर से दान पात्र का पैसा, सीसीटीवी और उसका डीवीआर चोरी कर अपने साथ ले गए थे। मामले की जांच थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने शुरू कर दी है।

बता दें कि जहां चोरी हुई है, वह एक भीड़भाड़ वाला चौक है। जहां पर हमेशा पुलिस की गश्त रहती है। मगर फिर भी आरोपी आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं, मंदिर से थाना-5 और थाना भार्गव कैंप सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर है।

पुजारी बोले- सुबह 5 बजे मिली चोरी की सूचना

मंदिर के पुजारी प्रहलाद शर्मा ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह करीब 5:00 बजे मंदिर पहुंचे थे। जहां उन्होंने देखा कि मंदिर के अंदर लगी सारी अलमारियां टूटी हुई थी। जब पुजारी सीसीटीवी चेक करने गया तो पता चला कि उक्त आरोपी सीसीटीवी और डीवीआर भी चोरी कर ले गए थे। दान पात्र के ताले भी टूटे हुए थे।

वारदात के बाद पुजारी ने तुरंत मामले की जानकारी मंदिर कमेटी को दी। दान पात्र जांचने पर पता चला कि आरोपी मंदिर के अंदर से करीब 40 से 45 हजार रुपए का चढ़ावा चोरी कर ले गए हैं।

मंदिर कमेटी के मेंबर अश्विनी कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी श्री मां वैष्णो देवी मंदिर से सेट बाबा बालक नाथ मंदिर का कपट तोड़कर अंदर पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

READ ALSO:स्पीकर कुलतार सिंह संधवां द्वारा पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी ज़ैल सिंह जी की बरसी पर उनको गरिमापूर्ण श्रद्धांजलि भेंट

उन्होंने बताया कि मंदिर में पहले भी तीन बार चोरी हो चुकी है। वहीं, क्राइम सीन पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद पंडित के बयान दर्ज कर की दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दिया।

 Shri Mata Vaishno Temple Theft

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments