Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomePUNJABअमृतसर में धुंध ने रोकी हवाई उड़ान:कुआलालंपुर-मलेशिया की 2 फ्लाइट्स रद्द

अमृतसर में धुंध ने रोकी हवाई उड़ान:कुआलालंपुर-मलेशिया की 2 फ्लाइट्स रद्द

Punjab Fog Stops Air Fligh

पंजाब के अमृतसर में श्री गुरु री राम दास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दो उड़ानों को रद्द कर दिया गया, जय जबकि कई उड़ानों के लेट होने की सूचना दी जा रही है। अमृतसर में सोमवार को सर्दी की छुट्टियों की शुरुआत घनी धुंध के साथ हुई थी। मंगलवार को हाल उससे भी बुरा रहा।

मंगलवार की सुबह सुबह तो बिना धुंध के साथ हुई लेकिन आठ बजते ही सब तरफ घना कोहरा छा गया। वही शहर के बाहरी इलाकों में सोमवार की शाम से ही धुंध का कहर जारी है। मंगलवार को कई स्थानों पर zero विजिबिलिटी रही।

एयरपोर्ट से 2 फ्लाइट्स रद्द और कई रिशेड्यूल्स

श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मंगलवार को अमृतसर से कुआलालुमपुर की फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। यह फ्लाइट रात को 2.30 पर रवाना होती है। उसके बाद अमृतसर से मलेशिया को जाने वाली 3.30की फ्लाइट को भी रद्द कर दिया गया।

वहीं श्रीनगर जाने वाली फ्लाइट को रिशेड्यूल किया गया। यह फ्लाइट अब 13.50 पर चलेगी। दिल्ली जाने वाली 12 बजे की फ्लाइट 13.05 पर रवाना होगी। दिल्ली से भी तकरीबन 30 फ्लाइट्स को रद्द और रिशेड्यूल किया गया है।

READ ALSO ;जालंधर में लेफ्टिनेंट कर्नल करणबीर सिंह का अंतिम संस्कार:बेटी ने दी मुख्याग्नि

अमृतसर में मिनिमम तापमान सामन्य से तीन डिग्री कम चल रहा है वहीं मैक्सिमम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम है। मौसम विभाग ने अगले दो दिन और ऐसा ही मौसम रहने की घोषणा की है।

Punjab Fog Stops Air Fligh

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments