Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSबहादुरगढ़ में बच्ची के शव को कुत्ते नोचते मिले:नवजात के शरीर पर...

बहादुरगढ़ में बच्ची के शव को कुत्ते नोचते मिले:नवजात के शरीर पर नहीं थी गर्दन; ढूंढने पर भी नहीं मिली, हत्या की आशंका

Dogs Found Scratching Dead Body

हरियाणा के बहादुरगढ़ में करीब 8 दिन की एक नवजात बच्ची की लाश बरामद हुई है। शरीर से गर्दन अलग की हुई थी। शव को पुराना कोर्ट परिसर के समीप फेंक दिया गया, जहां उसे कुत्ते नोंचते हुए मिले। सूचना के बाद मौके पर सेक्टर-6 थाना और FSL की टीम जांच के लिए पहुंची। पुलिस को शव तो मिल गया, लेकिन गर्दन अभी नहीं मिली है।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का लग रहा है। चूंकि, शरीर से गर्दन गायब मिली है। सेक्टर-6 थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि बुधवार को उन्हें जानकारी मिली कि पुराना कोर्ट परिसर के समीप एक छोटी बच्ची का शव पड़ा हुआ है। वहां से गुजर रहे एक युवक ने शव पड़ा हुआ देख था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

कुत्ते शव को नोचते हुए मिले
लड़का जब पास से गुजरा तो कुत्ते शव को नोच रहे थे। उसने किसी तरह कुत्तों को भगाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद एसएचओ महेश कुमार के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद ही एफएसएल की टीम भी पहुंच गई। पुलिस और FSL की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक, शव 8 से 9 दिन की बच्ची का है।

आसपास तलाश करने पर भी नहीं मिली गर्दन
हालांकि, पुलिस को आसपास के इलाके में जांच करने के बाद भी गर्दन नहीं मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है। लड़की की हत्या कर शव को पुराना कोर्ट परिसर में फेंकने का शक जताया गया है। पुलिस की टीमें पूरे मामले को ट्रेस करने में लगी हुई हैं। साथ ही बच्ची के शव मिलने की जानकारी आसपास के थाना और जिले में भी भेजी गई है।

READ ALSO:फतेहाबाद में गाय की बछड़ी के साथ कुकर्म:महिला ने बेटे-पड़ोसी के खिलाफ कराई FIR; 10 साल पहले छोड़ गई थी पत्नी

गड्‌ढ़ा खोदकर दबाया हुआ था
एसएचओ महेश कुमार ने बताया कि शव को गड्‌ढ़ा खोदकर दबाया हुआ था, जिसे कुत्तों ने बाहर निकाल लिया। हमें जैसे ही सूचना मिली, उसके तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया है। पहचान के लिए बहादुरगढ़ के अस्पतालों का भी डाटा चेक किया जा रहा है। बच्ची के शव को किसने और किन परिस्थितियों में दबाया, ये जांच का विषय है।

Dogs Found Scratching Dead Body

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments