Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSअलग होते ही नीतीश ने याद दिलाया लालू का जंगलराज:बोले-तेजस्वी तो बच्चा...

अलग होते ही नीतीश ने याद दिलाया लालू का जंगलराज:बोले-तेजस्वी तो बच्चा था; शाम होते ही लोग सड़कों पर निकलने से डरते थे

Nitish Kumar Vs Rahul Gandh

महागठबंधन से अलग होते ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार की हालत क्या थी, कोई निकलता नहीं था घरों से। सड़कों की हालत क्या थी कहीं कोई पुल-पुलिया नहीं बनता था। तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा अभी वह बच्चा है, हम ही आए थे उसको क्या पता है।

तेजस्वी बार-बार रोजगार का दावा कर रहे थे। नीतीश ने कहा कि हमने काम किया और क्लेम वो लोग कर रहे हैं।

नीतीश कुमार का I.N.D.I.A गठबंधन पर भी बड़ा हमला। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने छोड़ दिया, कोई कुछ काम नहीं कर रहा था, यह भी तय नहीं कर रहा था कि कितनी सीटों पर चुनाव लड़ना है। अब वह लोग जानें। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हमने दूसरा नाम बोला था, लेकिन इन लोगों ने I.N.D.I.A नाम रख लिया।

राहुल गांधी के उस बयान पर भी सीएम ने जवाब दिया, जिसमें राहुल ने कहा था कि जातिगत गणना हमारे कहने पर नीतीश कुमार ने कराई थी। नीतीश ने कहा कि बिल्कुल गलत बात है, वह क्रेडिट ले रहे हैं, हमने जातिगत गणना कराया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि टीचर भर्ती को लेकर जो क्रेडिट लिया जा रहा है बिल्कुल गलत है, वह मेरा विजन था। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि बिहार के विकास के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं और इसी विकास को आप लोग दिखाइए।

नीतीश कुमार बुधवार को पटना में चौबीस घंटे काम करने वाले आपदा प्रबंधन इमरजेंसी कंट्रोल रूम का उद्घाटन करने पटेल भवन पहुंचे थे। जहां उन्होंने ये बातें कीं।

इधर, RJD बोली-17 बरस बनाम 17 महीने हर कोई जानता है

वहीं, राजद के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि 17 बरस बनाम 17 महीने हर कोई जानता है। आज किसी भी धर्म का व्यक्ति हो हर जगह हताशा का माहौल है। नीतीश कुमार तो पहले भी मुख्यमंत्री थे, लेकिन इतनी नौकरियां कहां मिलीं। जाति गणना की बात तेजस्वी यादव ने ही बिहार में शुरू की और उसके बाद उनके साथ ही नीतीश कुमार प्रधानमंत्री से मिलने गए थे।

मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव के एजेंडा की वजह से ही इतनी नौकरियां बिहार में मिलीं। बिहार की चर्चा के अन्य कर्म से अब तक देश भर में होती रही, लेकिन जब नौकरियां मिलने लगी तब बिहार की चर्चा इस वजह से पूरे देश में होने लगी।

READ ALSO:बहादुरगढ़ में बच्ची के शव को कुत्ते नोचते मिले:नवजात के शरीर पर नहीं थी गर्दन; ढूंढने पर भी नहीं मिली, हत्या की आशंका

आरजेडी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव से राजनीतिक लड़ाई लड़ना है तो वो लडें, तेजस्वी लालू प्रसाद के बेटे हैं झुकेंगे नहीं।

क्या क्रेडिट वार में ही नीतीश तेजस्वी सरकार चली गई ? इस सवाल का जवाब में मनोज झा ने कहा कि बिहार कि जनता से आप पूछ लीजिए नौकरी मतलब तेजस्वी यादव है और नीतीश कुमार का नामकरण जनता में क्या हो गया है यह भी पूछ लीजिए।

Nitish Kumar Vs Rahul Gandh

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments